Rajasthan cabinet: कैबिनेट विस्तार से पहले राजेंद्र राठौड़ का बड़ा बयान, कहा- भजनलाल के मंत्रिमंडल से निकलेगा अमृत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2035788

Rajasthan cabinet: कैबिनेट विस्तार से पहले राजेंद्र राठौड़ का बड़ा बयान, कहा- भजनलाल के मंत्रिमंडल से निकलेगा अमृत

Rajasthan cabinet: राजस्थान में बस कुछ ही घंटे बाद मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा.भजनलाल कैबिनेट के विस्तार से पहले बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ का बड़ा बयान सामने आया है.

बीजेपी के दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ मीडिया से बात करते हुए.

 Rajasthan cabinet: राजस्थान में कैबिनेट विस्तार की तैयारियां हो चुकी है. बीजेपी अधिकांश विधायक जयपुर पहुंच चुके हैं. बता दें कि सीएम भजनलाल के दिल्ली दौरे की खबर के बाद विधायकों का जमघट दिल्ली में जुटने लगा था.इस बीच राजेंद्र राठौड़ ने  नए मंत्रिमंडल को लेकर कहा सीएम भजनलाल के मंत्रिमंडल से अमृत निकलेगा.

इसमें अनुभवी और युवा ऊर्जा से लबरेज चेहरे होंगे. खुद के मंत्री बनाए जाने पर कहा कि मैं हारा हुआ व्यक्ति हूं. मैं इस दौड़ से बाहर हूं, और मेरा कोई हक भी नहीं बनता है.

सीएम के पास है लिस्ट

आज विधायकों की  'धाक की परीक्षा'है.अहम, टिकेगा या संगठन के प्रति समर्पण? सुबह तक किसी विधायक को फोन नहीं पहुंचा था.सूत्रों कि मानें तो मंत्रिमंडल के विस्तार की सिर्फ सीएम भजनालाल शर्मा के पास है लिस्ट. कुछ विधायक अभी तक नहीं पहुंचे जयपुर.अगर कोई विधायक ईगो के चलते नहीं आया. नहीं आने वाले का नाम लिस्ट में हुआ, तो रह जाएंगे मंत्री पद से वंचित. ऐसे में अधिकांश विधायक जयपुर पहुंच रहे हैं.

राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले सीएम

राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा.सीएम ने राजभवन पहुंच कर शिष्टाचार भेंट की. राज्यपाल से मंत्री परिषद शपथ ग्रहण समारोह के लिए आग्रह किया. राज्यपाल ने इसके लिए सहमति प्रदान की.राजभवन परिसर में दोपहर 3.15 बजे होगा शपथ ग्रहण समारोह.

 

ये भी पढ़ें- मंत्रिमंडल विस्तार पर लगी आलाकमान की मुहर, दिल्ली में जेपी नड्डा, तरुण चुग, विजया राहटकर से मिले सीएम भजनलाल

 

Trending news