Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर जिले में बिपरजोय तूफान का असर देर रात से ही जिले भर में देखने को मिल रहा हैं . देर रात से तेज हवाओं के साथ शुरू हुवा बारिश का दौर रुक रूक अब तक जारी है . तेज हवाओं के साथ जिले में कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश हुई हैं . इसी कड़ी में गंगापुरसिटी में आज दोपहर को तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई . जिसके चलते शहर के नया बाजार में घुटनों तक पानी भर गया और मुख्य सड़क तालाब में तब्दील हो गई .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ ही घंटों की बारिश ने नगर परिषद की पोल खोलकर रखी दी और शहर का ड्रेनेज सिस्टम दम तोड़ता नजर आया . तेज हवाओं के साथ हुई बारिश के चलते स्थानीय लोगो को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा . शहर के नया बाजार में मुख्य सड़क पर घुटनों तक बारिश का पानी जमा हो गया . जिससे मुख्य सड़क तालाब में तब्दील हो गई . जहाँ कई बच्चे पानी में मस्ती करते नजर आए  बाजार की मुख्य सड़क पर पानी जमा होने से मजबूरन दुकानदारों को अपनी दुकानें बंद करनी पड़ी .


यें भी पढ़े-  Rajsamand: राजसमंद में नदियों और बांध का बढ़ा जल स्तर,डीएम और एसपी निकले दौरे पर


बाजार में घुटनो तक भरे पानी में कई बच्चे अपनी जान की परवाह किये बिना पानी में उछल कूद करते नजर आए . ऐसे में कोई दुर्घटना भी हो सकती थी . बिपरजोय तूफान के चलते गंगापुरसिटी सहित ज़िले के कई इलाकों में भी कही कही तेज बारिश हुई . जिससे नदी नालों में पानी का बहाव तेज हो गया . तेज हवाओं एंव बारिश के चलते कई विधुत पोल और पेड़ गिर गए . जिससे कई इलाकों में बिजली गुल हो गई है.