Sawaimadhopur News: महज 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के प्रकरण में मित्रपुरा थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही को अंजाम दिया है. मित्रपुरा थाना पुलिस ने आरोपी लालाराम को महज चार दिन बाद ही मित्रपुरा कस्बा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप डिटेन कर गिरफ्तार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम ने 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने के प्रकरण में त्वरित कार्यवाही को अंजाम दिया है. पीड़ित पिता ने 14 मई 2023 को मित्रपुरा थाना पर रिपोर्ट सौंपकर बताया था कि उसकी पुत्री 11 मई की रात्रि को घर पर थी. तब ही आरोपी लालाराम पुत्र रामगोपाल मीणा निवासी नानतोडी आया और उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर उसी के गांव के नाले के समीप ले गया. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.


ये भी पढ़ें- Rajasthan : युवती ने बुलाया घर, अश्लील वीडियो बनाया, फिर रख दी डिमांड डेढ़ लाख रुपए-लक्जरी कार लाओ


इस दौरान लोगों के आने की भनक लगते ही वह किशोरी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद मित्रपुरा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू की. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसएचओ श्रीकिशन मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया.


गठित टीम ने मुखबिर सूचना पर आज आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. गठित टीम में कॉन्स्टेबल मुकेश,कॉन्स्टेबलकैलाश व कॉन्स्टेबल सीताराम शामिल रहे. एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.