Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के गंभीरा गांव में विधवा महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने छह माह के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि बीमारी के चलते पीड़िता के पति की मौत हो गई थी. इसी दौरान आरोपी मनराज रात को पीड़िता के घर आया और पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में मादक पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिससे पीड़िता को नशा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो इसलिए कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर खेला दांव, जानिए इसके पीछे का ये गणित


उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया. आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा है. आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के घर आता रहा और पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा. इस दौरान आरोपी पीड़िता के सोने-चांदी के जेवरात भी चुरा लिए. घटना को लेकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ 14 अप्रैल को मामला दर्ज कराया था.


इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, सीओ सिटी राजवीर सिंह और चंपावत के सुपर विजन थाना अधिकारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर भाडोती मोड़ के पास दबिश देकर गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज था. आरोपी घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था, फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.


Reporter- Arvind Singh