Ajeetgarh: सीकर के अजीतगढ़ कस्बे के मुख्य चौपड़ बाजार में स्थित नौसादर भवन में बीती रात्रि अज्ञात चोर घुस कर करीब एक दर्जन से ज्यादा कमरों का ताला तोड़ कमरों में रखी अलमारियों वह बक्सों के ताले तोड़ लाखों के आभूषण नगदी कीमती कपड़े व घरेलू सामान चोरी कर ले गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना किया एवं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही सीकर से आई डॉग स्क्वायड व एम ओ टी टीम ने भी मौका मुआयना किया. परिवार के सदस्य केदार मल गुप्ता ने बताया कि परिवार के करीब-करीब सदस्य जयपुर व अन्य कस्बों में रहते हैं. साथ ही यहां दो भाई अन्य मकानों में रहते हैं. जिस कारण हवेली के ताला लगा रहता है. जबकि सभी भाइयों एवं मां का सामान इसी हवेली में पड़ा है. जिस कारण रात्रि अज्ञात चोरों ने हवेली में घुस करें सभी कमरों का ताला तोड़ लाखों के आभूषण नगदी कीमती सामान कपड़े चोरी कर लिए और फरार हो गए.


अभी तक चोरी कर ले गए पूरे सामान का विवरण पता नहीं चल सका क्योंकि करीब करीब सारे भाई बाहर रहते हैं जिस कारण परिवार के सभी सदस्यों से पूरी जानकारी लेकर ही चोरी गए सामान का पूरा विवरण पुलिस को बताया जाएगा. केदार गुप्ता ने इस संबंध में चोरी की रिपोर्ट अजीतगढ़ थाने में दर्ज कराई पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Pushkar: 7 दिनों में दूसरी नाबालिक लड़की लापता, क्या हाथ पर हाथ धर कर बैठी है पुलिस?