श्रीमाधोपुर: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर के जालपाली मोड़ के पास रविवार को देर शाम को एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई, वहीं, परिवार के अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. मामले की जानकारी के अनुसार गोपाल कुमावत जो कि परिजनों और अपने एक दोस्त व दोस्त के परिजनो के साथ खाटू श्याम जी दर्शन कर घर की ओर वापस लौट रहे थे. रास्ते में जाल पाली के पास सामने से अचानक एक बाइक आ गई. जिसके चलते सड़क हादसा घटित हो गया. बाइक को बचाने के चलते मारुति कार अनियंत्रित होकर पेड़ में जाकर टकराकर पलटी खा गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गाड़ी में सवार एक महिला सहित अन्य दो जने घायल हो गए. सड़क हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर सभी को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर अस्पताल में महिला को मृत घोषित कर दिया.


चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अन्य तीन जनों को छुट्टी दे दी गई. फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. कल सुबह परिजनों की रिपोर्ट पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.


Reporter- Bhawani bhati


यह भी पढ़ें - प्रशासन शहरों के संग अभियान में दी जा रही ऐतिहासिक छूट का लाभ उठाएं- नगर पालिका कैथून


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.