Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना में रेवाड़ी से जयपुर सीधी ट्रेन चलाने की मांग को लेकर रेल विस्तार संघर्ष समिति के अध्यक्ष कन्हैया लाल यादव के नेतृत्व में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती को ज्ञापन सौंपा. रेल विस्तार संघर्ष समिति के अध्यक्ष कन्हैया लाल यादव ने ज्ञापन में बताया कि रेवाड़ी से जयपुर के लिए सुबह शाम दोनो समय अप-डाउन ट्रेन वाया रेवाड़ी-नारनौल नीमकाथाना रींगस चौमू दहर का बालाजी होते हुए जयपुर तक ट्रेन चलवाई जाएं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, जानिए आज का ताजा भाव


साथ ही जिससे इस रूट के सभी क्षेत्रों की जनता को अपने कार्य के लिए दैनिक यात्री सैनिक, मजदूर व्यापारीगण, आमजन के लिए जयपुर एस.एम.एस. हॉस्पिटल, सरकारी कार्य, व्यापारिक कार्य हेतु जाने वालों को फायदा मिल सके हरियाणा राजस्थान के आपके अपने संसदीय क्षेत्र के यात्रियों के लिए बहुत ही फायेदमंद होगा, जिससे रेलवे को पूरा राजस्व भी मिलेगा.


आपको बता दें कि सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने बताया कि रेल मंत्री से बात हो गई ट्रेन तैयार है, लेकिन बोगी तैयार हो रही है. जल्द रेवाड़ी से जयपुर ट्रेन सुचारू रूप से चालू करवाया जाएगा. इस दौरान पूर्व विधायक फूलचंद गुर्जर, दिलीप यादव, अशोक कश्मीरी सहित अनेक लोग मौजूद रहें.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती