Sikar: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लड़की को बरामद करने की मांग को लेकर सीकर के सदर थाना घेराव किया. मामले के अनुसार सदर थाना इलाके के गांव की लड़की को लेकर पिलानी का लड़का भगा कर ले गया और लड़की अपनी बड़ी बहन और मां का गहना लेकर लड़के के साथ फरार हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- सीकर में 7 से अधिक दुकान-बिल्डिंग पर की गई कुर्की की कार्रवाई, मचा हड़कंप


इसी की मांग को लेकर ग्रामीणों के साथ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पदाधिकारियों ने थाना का घेराव करके लड़की को बरामद की और गहने जप्त कराने की मांग को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जिला अध्यक्ष महेंद्र डोरवाल के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों ने थाने का घेराव किया और मांग की. साथ ही कहा कि लड़की और गहने जल्दी से जल्दी जप्त करें. इस मामले को लेकर पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र शर्मा और थाना अधिकारी से वार्ता की. पुलिस ने पूर्ण रूप से आस्वस्थ किया की टीम रवाना कर दी गई है. 


साथ ही जल्दी लड़की को बरामद कर चोरी का सामान बरामद कर लिया जाएगा और लड़की की जो गुमशुदगी की रिपोर्ट है उसको भी बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं वरना बड़ा आंदोलन किया जाएगा. प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलसुख चौधरी, विकास पचार, प्रदेश मंत्री हरि नागा, दिनेश ठेहट, जिला प्रवक्ता सांवरमल मुवाल, बृजमोहन सुंडा, विजयपाल बगड़िया, अरविंद ओला, सुधीर खंडेला, सदीक खान, गोलू शर्मा, विशनपाल काजला, बंटी ढाका, निजामुद्दीन बैग, महेश ठेहठ, नागर बेनीवाल, अतुल शर्मा, हरदम खीचड़ सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें- दोस्ती में दगाबाजी: दोस्त के संपर्क में रहने से हो रही थी तड़प, फिर गुस्से में लड़की बनी हत्यारन


स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए