Khatu Shyam Ji Accident: उत्तर प्रदेश के बरेली-मथुरा मार्ग के हसायन क्षेत्र में जाऊ नहर के पास गुरुवार सुबह ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भयानक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वही, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, ये चार लोग बेरली से कार में सवार होकर श्याम बाबा का जन्मदिन मनाने के लिए राजस्थान के सीकर जिले में बसे खाटू श्याम जा रहे थे. इसी दौरान हाथरस की तरफ जाऊ नहर के बाद मोड़ पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की कार से जोरदार भिड़त हो गई. वहीं, इस हादसे के बाद ट्रक चालक वहां से भाग गया और कार में सवार चारों लोग बुरी तरह फंस गए. 


यह भी पढ़ेंः khatu Shyam Ji Birthday: क्यों चुलकाना धाम पहुंचा खाटू वाला श्याम, जानें ये अनोखी कथा


इस हादसे की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जिसमें से जय प्रताप (26 वर्षीय) , अभिषेक सक्सेना ( 35 वर्षीय ) और आशीष मौर्या (28 वर्षीय) की मौत हो गई और घायल मनोज शर्मा (29 वर्षीय) को सीएचसी हसायन भेजा गया है. 


यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji Birthday: क्यों चढ़ाए जाते हैं बाबा श्याम को खिलौने, इत्र के स्नान करने के बाद ही होता खाटू वाले का श्रृंगार


यह भी पढ़ेंः गाय के थनों से अपने आप बहने लगा दूध, लोगों ने खोद डाली जमीन, जानें चमत्कार


मिली जानकारी के अनुसार, सभी लोग इज्जतनगर बरेली के रहने वाले हैं और इनके परिजनों का घटना की जानकारी दी गई है. इसी के साथ वहां के डीएम रमेश रंजन और एसपी देवेश कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.