Neem ka thana: सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत पहाड़ी क्षेत्र में पेड़ पर युवक का फंदे से लटका शव मिलने के मामले में पुलिस ने युवक की शिनाख्त महरौली निवासी ऋतिक प्रताप सिंह के रूप में की. फिलहाल पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मामले की जांच शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदर थाना हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाने पर सूचना मिली की पहाड़ी क्षेत्र पर एक पेड़ पर एक युवक लटका हुआ है, जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस को युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


यह भी पढे़ं- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष संयोग, इस तरह से पूजा कर पाएं लड्डू गोपाल का आशीर्वाद


क्या कहना है पुलिस अधिकारी का
सदर थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक युवक रितिक प्रताप सिंह करीब 7 महीने से भगेगा के गोपाल आश्रम में रह रहा था जो 8 तारीख को ही वहां से निकला था. आज लोगों ने पेड़ पर लटका हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, सब करीब 8 से 10 दिन पुराना है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


सीकर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- इन गानों संग मनाएं श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का जश्न, करेंगे डांस, झूम उठेगा भक्तों का मन


यह भी पढे़ं- krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव


यह भी पढे़ं- राजसमंद झील में दूर से दिखाई देगी शेषनाग पर भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति, हुआ शिलान्यास


यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन तुला को काम में होगा तनाव, कुंभ बाहर का खाना खाने से बचें