Neemkathana: सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत डाबला रेलवे स्टेशन बाजार में देर रात अज्ञात कारणों से एक हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं, घटना की सूचना पर आसपास के लोग और दुकानदार मौके पर पहुंचे और पानी डालकर आग पर काबू पाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना पर डाबला पुलिस चौकी भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. मामले के अनुसार, प्रकाश चंद सैनी की नीमकाथाना रोड पर शिव शक्ति हार्डवेयर के नाम से दुकान कर रखी है. 


शनिवार की शाम को भी वह दुकान मंगल कर अपने घर चला गया. देर रात आसपास के लोगों ने प्रकाश चंद्र को दुकान में आग लगने की सूचना दी, जिस पर प्रकाश चंद मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों द्वारा पानी डालकर आग पर काबू पाया गया. 


गनीमत है कि आग लगने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. आग लगने से आग लगने से बिजली और पानी पाइप फिटिंग का समान, दुकान में रखा काउंटर, एलईडी, प्लास्टिक का सामान, दुकान का हिसाब किताब रजिस्टर, बिल बुक और कई अन्य सामान जलकर राख हो गए. 


सुबह पाटन पंचायत समिति प्रधान सुवालाल सैनी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. सूचना पर डाबला पुलिस चौकी स्टाफ भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. ग्राम पंचायत बिहार सरपंच प्रतिनिधि सत्यवीर यादव, नरेंद्र सैनी, कमल सैनी, कालूराम, बाबूलाल, दिनेश कुमार, राकेश,मनिष, रामनिवास और कई लोग मौजूद रहे. 


सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन


बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!