Neemkathana, Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके की कान्हा होटल के पास रेलवे लाइन के पास ट्रेन की चपेट में आने से रिटायर फौजी की मौत हो गई. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, पापड़ा हाल निवासी रामसिंह बडसरा सेना से रिटायर होकर रात को अपनी पेंशन बनवाने के लिए नीमकाथाना से दिल्ली के लिए घर से निकला था. रात को लाइन के पास अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया और शव का पोस्टमार्टम किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


कोतवाली थाना के जांच अधिकारी सुरेश सिंह ने बताया कि सुबह जीआरपी थाना के हेड कांस्टेबल द्वारा थाने पर सूचना दी गई कि रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति की डेड बॉडी ट्रेन से रन ओवर होकर पड़ी हुई है, जिस पर सूचना पर मौके पर पहुंचे. पिंटू वाटर सप्लाई के सामने रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति की डेड बॉडी मिली, उस व्यक्ति के चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान थे. व्यक्ति की पहचान करवाई गई तो व्यक्ति पापड़ा हाल निवासी पथवारी का मोहल्ला रामसिंह बडसरा के रूप में व्यक्ति की शिनाख्त हुई. 


यह भी पढ़ेंः लव ट्रायंगल में ‘लेडी डॉन' रेखा मीना ने करवाया दोस्त का मर्डर! देखें तस्वीरें


मृतक के ममेरे भाई एक्स सर्विसमैन ने उनकी पहचान की. उन्होंने बताया कि यह सेना से रिटायर होकर आए थे, वह नीमकाथाना से दिल्ली के लिए अपने पेंशन के कागजात बनवाने के लिए जा रहे थे, तभी पिंटू वाटर सप्लाई के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी.