Advertisement
photoDetails1rajasthan

लव ट्रायंगल में ‘लेडी डॉन' रेखा मीना ने करवाया दोस्त का मर्डर! देखें तस्वीरें

Rekha Meena Love Triangle Story: करौली की ‘लेडी डॉन' रेखा मीना एक बार फिर सुर्खियों में है. देखें उनकी प्रेम कहानी के लव ट्रायंगल के की कुछ तस्वीरें. 

रेखा की करौली के गैंगस्टर से हुई दोस्ती

1/8
रेखा की करौली के गैंगस्टर से हुई दोस्ती

रेखा मीना करौली जिले के टोडाभीम के गांव की रहने वाली है. इसकी पिता का नाम कमल मीना है और उनकी मां का निधन हो चुका है. रेखा मीना पढ़ाई करने के लिए राजधानी जयपुर आई थी. इसी दौराना रेखा की दोस्ती करौली के गैंगस्टर अनुराज मीना से दोस्‍ती हुई. 

 

रेखा मीना को हुआ गैंगस्टर अनुराज मीना से प्यार

2/8
रेखा मीना को हुआ गैंगस्टर अनुराज मीना से प्यार

इसी के चलते रेखा मीना और अनुराज मीना को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों में नजदीकियां बढ़नी लगी. कुछ महीनों एक-दूसरे के साथ दोनों ने अच्छा समय बिताया. इसी दौरान अनुराज ने रेखा को अपने दोस्त पप्पू मीणा से मिलवाया. बात करते-करते पप्पू और रेखा में भी अच्छी दोस्ती हो गई. बता दें कि पप्पू मीणा एक हिस्ट्रीशीटर है. 

 

पप्पू ने रेखा के साथ डाली पोस्ट

3/8
पप्पू ने रेखा के साथ डाली पोस्ट

वहीं, हिस्ट्रीशीटर पप्पू ने सोशल मीडिया पर रेखा मीना की एक पोस्ट शेयर की. इसके बारे में गैंगस्टर अनुराज मीना को पता चल गया और वह नाराज हुआ . उसकी नाराजगी देख रेखा मीना ने फेसबुक पर पप्पू के खिलाफ एक पोस्ट सांझा किया. ये पोस्ट देख पप्पू मीना भड़क गया.

हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीना

4/8
हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीना

हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीना और गैंगस्टर अनुराज मीना अपने प्यार को जताने के लिए एक-दूसरे की जान लेने पर तुल गए और दोनों के बीच एक बड़ी जंग शुरू हो गई. वहीं, इस लव ट्रायंगल में एक नया मोड़ आया और एक नए बदमाश की एंट्री हुई, ये बदमाश लाला कोडिया हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा का अच्छा दोस्त था. 

दो दोस्त बने जानी दुश्मन

5/8
दो दोस्त बने जानी दुश्मन

बदमाश लाला कोडिया अपने दोस्त के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगा. इसी के चलते रेखा ने लाला कोडिया से भी दुश्‍मनी ले ली और सोशल मीडिया पर उसे गंदी-गंदी गालियां देने लगी और उसके खिलाफ पोस्ट करने लगी. यहां तक की रेखा ने लाला को जान से मारने की धमकी भी दे डाली. 

अनुराज मीना के घर पर फायरिंग

6/8
अनुराज मीना के घर पर फायरिंग

इसे देख बदमाश लाला कोडिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट और उसने दावा किया कि अपने दोस्त पप्पू मीणा उर्फ पीएल भड़क्या का बदला लेने के लिए अनुराज के घर पर अपने साथियों के साथ मिलकर फायरिंग की है.

 

लेडी डॉन' ने फेसबुक लाइव पर दी गालियां

7/8
लेडी डॉन' ने फेसबुक लाइव पर दी गालियां

इसे देख ‘लेडी डॉन' रेखा मीना का खून उबल गया और उसने रेखा ने फेसबुक लाइव आकर हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा को खूब गालियां दी. बदले में पप्पू भी उसे चैलेंज करता रहा. देखते है किसमें कितना दम है. विवाद इतना बढ़ गया कि रेखा पप्पू को रास्ते से हटाने के लिए गैंगस्टर अनुराज मीना के साथ प्लॉन बनने लगी. 

अनुराज ने पप्पू को मारी गोली

8/8
अनुराज ने पप्पू को मारी गोली

इसके बाद लेडी डॉन के इतना कहने पर अनुराज पप्पू के घर पहुंचा और उसे खुलेआम गोली मार दी. वहीं, अब पुलिस ने ‘लेडी डॉन' रेखा मीना को सोशम मीडिया पर भद्दे पोस्ट डालने और मर्डर के लिए उकसाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है.