Rajasthan News: नीमकाथाना के निकटवर्ती ग्राम टोडा के पास तेलीवाला मोड पर रोड देर रात 1 बजे रॉयल्टी नाके पर फायरिंग हो गई. क्रेशर और रॉयल्टी कर्मचारियों के बीच मारपीट हुई. वही, गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामले के अनुसार, रॉयल्टी नाके पर करीब 7 कर्मचारी मौजूद थे. करीब 10 गाड़ियों में सवार होकर आये 70-80 क्रेशर कर्मचारियों ने रॉयल्टी कर्मचारियों ने मारपीट की. करीब 6 राउंड फायर किए गए. वहीं, मारपीट में तीन लोग घायल हो गए. रॉयल्टी कर्मचारी देवेश कुमार ने बताया कि रात नाके पर गाड़ियों की रायल्टी पर्ची काट रहे थे. उसी टाइम 4 डंपर, जेसीबी, स्कॉर्पियो और कैंपर में करीब 70 से 80 लोग सवार होकर आए और मारपीट करना शुरू कर दिया. पर्ची काट रहे बुजुर्ग भंवर सिंह के सिर में लोहे के सरिये से वार किया जो गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे नीमकाथाना जिला अस्पताल में लेकर गए, जहां उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया गया. 



नाका कर्मचारी बबलू ने बताया कि बदमाशों ने चारों रॉयल्टी कर्मचारियों पर फायरिंग की उसके बाद हम मौके से फरार हो गए, वही साथ लाए एक कैंपर गाड़ी को बदमाशों ने खुद ही तोड़ दिया. रॉयल्टी नाके से बदमाश करीब 50 से 55 हजार और रसीद लेकर फरार हो गए. घटना की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.



नाके के कर्मचारी बबलू ने बताया कि गुरुजी क्रेशर के अंदर डामर का अवैध प्लांट लगा हुआ है, जिसकी रॉयल्टी की मेजरमेंट को लेकर यह झगड़ा हुआ था जिसका हिसाब लेने के लिए रॉयल्टी नाके वालों को गुरुजी क्रेशर के कांटे पर बुलाया गया था दो बार बुलाया था. काटे पर जाने के बाद कैम्पर गाड़ी छीन ली और मारपीट करके भगा दिया. 



ये भी पढ़ें- बाड़ी शहर में हाइना के मूवमेंट से लोगों में दहशत, प्रशासन से की सुरक्षा की मांग 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!