Dholpur News: बाड़ी शहर में हाइना के मूवमेंट से लोगों में दहशत, प्रशासन से की सुरक्षा की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2490056

Dholpur News: बाड़ी शहर में हाइना के मूवमेंट से लोगों में दहशत, प्रशासन से की सुरक्षा की मांग

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी शहर की कृष्णा कॉलोनी में एक हाइना और उसके बच्चे की मूवमेंट की खबर से लोगों में दहशत है. ऐसे में आज कॉलोनी वासियों ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है.

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बाड़ी शहर की कृष्णा कॉलोनी में एक जरख (हाइना) और उसके बच्चे की मूवमेंट से कॉलोनीवासी दहशत में है. रात 9 बजे बाद यह जरख और उसका बच्चा अक्सर कॉलोनी में घूमते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में असुरक्षित कॉलोनी वासियों ने आज कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि वन विभाग की टीम को भी रात मौके पर बुलाया था लेकिन दो लोगों ने आकर केवल खानापूर्ति की और जरख को खोजने या उनकी सुरक्षा को लेकर कोई कार्रवाई की. 

शहर के रेलवे स्टेशन के पास स्थित कृष्णा कॉलोनी निवासी डॉ आशुतोष शर्मा ने बताया कि लगभग 15 दिन से जरख ओर उसके बच्चे की मूवमेंट कॉलोनी में बनी हुई है. कॉलोनी की अलग-अलग गलियों में यह जरख और उसका बच्चा अक्सर देखा जा रहा है. जो रात 09 बजे से 02 बजे तक कभी भी देखा जा सकता है. इससे कालोनी के लोग दहशत में आ गए हैं और रात 9 बजे बाद किसी का घर से निकलना मुश्किल हो गया है.

कॉलोनी के वरिष्ठ नागरिक भगवानदास मित्तल ने बताया कि उनके बेटे की गंज दरवाजे पर दुकान है जो रात 11 बजे के बाद ही दुकान को बंद कर घर आता है. उसका भी जरख से सामना हुआ है, जिसने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई है. ऐसे में जरख का पकड़े जाना या वह कॉलोनी में नहीं आए इसके प्रयास करना जरूरी है, जिसको लेकर वन विभाग की टीम को भी रात मौके पर बुलाया था. लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं कि यहां तक कि उनके पास ना तो कोई लाठी थी ना टॉर्च. ऐसे में उन्होंने कॉलोनी के लोगों से लाठी और टॉर्च मांग कर जरख को खोजने की कोशिश की और इधर-उधर देखकर वापस चले गए.

कॉलोनी के लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि जरख से कॉलोनी के लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है. ऐसे में जरख का पकड़ा जाना आवश्यक है, अन्यथा कोई भी घटना हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- जेल में मादक पदार्थ सप्लाई प्रकरण में पुलिस की बड़ी कार्रवाई , 3 तस्कर गिरफ्तार

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news