Neemkathana News: राजस्थान के नीमकाथाना में जिला स्पेशल टीम और सदर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के तस्कर को  गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने अवैध शराब तस्कर के साथ शराब के सारे बोतलों को भी जप्त कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के उपर आबकारी अधिनियम लगा कर पुलिस जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: दिव्यांग को नहीं मिला होम वोटिंग का फायदा, कलेक्टर से लगाई गुहार
 
कुल 743 शराब की बोतल जप्त
जानकारी के अनुसार जिला स्पेशल टीम व नीमकाथाना सदर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के तस्कर को  गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार को गिरफ्तार कर उसके पास से कुल 743 शराब की बोतल जप्त की गई. 


आबकारी अधिनियम के तहत जांच शुरू
आरोपी संदीप कुमार वर्मा मावंडा कला गांव से ढाणी रामसिंह की तन डूंगा की नांगल थाना डाबला का निवासी है. आरोपी के पास से 96 बोतल बीयर, 12 केन बीयर, तथा देशी शराब के कुल 576 पव्वे अंग्रेजी शराब के कुल हाफ 16, अंग्रेजी शराब के कुल 43 पव्वे अवैध शराब जप्त की गई. पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत आरोपी संदीप कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़े: राजस्थान में अब घर बैठे करें मतदान, होम वोटिंग के लिये पोलिंग पार्टियां रवाना


पुलिस की संयुक्त कार्रवाई
यह पूरी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज, सीओ जोगेन्द्र सिहं के सुपरवीजन में सदर थानाधिकारी भंवर लाल कुमावत के नेतृत्व में जिला स्पेशल टीम की सूचना पर सदर पुलिस के द्वारा  संयुक्त कार्रवाई की गई.