Neemkathana Accident news: राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत गुहाला पुलिया के पास एक रोडवेज बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर गुहाला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शव परिजनों को सौंपा
जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.मृतक ओमप्रकाश के भतीजे रणवीर ने मामला दर्ज करवाया कि उसके चाचा ओम प्रकाश पुरानाबास की ढाणी बांकली निवासी अपने गांव से गुहाला जाकर वापस लौट रहे थे.



शव को रखवाया गुहाला अस्पताल की मोर्चरी में
तभी गुहाला नदी के पुलिया के पास पीछे से रोडवेज बस ने टक्कर मार दी हादसे में उनके चाचा ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया घायल को उसे अस्पताल में लाया गया.चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.उन्होंने रोडवेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.


पुलिस जुटी मामले की जांच में
फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जयाजिया और सब को पोस्टमार्टम के बाद सब परियोजनाओं को सौंप दिया पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.


लोगों की भीड़ जमा हो गई
वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. रोडवेज में बैठी सवारीयो में भी हड़कंप मच गया. बाद में सभी सवारियों को उतार कर दोनों वाहनों को पुलिस चौकी में लाया गया.



यह भी पढ़ेंःसीकर संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, साफ सफाई व्यवस्था को लेकर दिए निर्देश


यह भी पढ़ें: राजस्थान से सोनिया गांधी बनीं राज्यसभा सांसद, गरासिया और राठौड़ भी निर्वाचित


यह भी पढ़ें: Alwar Beef Mandi पर भजनलाल सरकार की बड़ी कार्रवाई, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, पुलिस और प्रशासन पर मिलीभगत के आरोप