Jhunjhunu: सीकर संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, साफ सफाई व्यवस्था को लेकर दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2120020

Jhunjhunu: सीकर संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, साफ सफाई व्यवस्था को लेकर दिए निर्देश

Jhunjhunu news: राजस्थान के सीकर संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव आज अचानक झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ पहुंचे.जहां पर उन्होंने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव ने बताया कि आज अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया है.

अस्पताल का औचक निरीक्षण

Jhunjhunu news: राजस्थान के सीकर संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव आज अचानक झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ पहुंचे.जहां पर उन्होंने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव ने जिला अस्पताल में ओपीडी, दवा वितरण काउंटर, वार्ड, पर्ची काउंटर का निरीक्षण किया. 

सेवाओं के बारे में फीडबैक
वार्डों में निरीक्षण के दौरान उन्होंने मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत करते हुए अस्पताल में उपलब्ध सेवाओं के बारे में फीडबैक लिया. निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई की व्यवस्था में खामियां पाए जाने पर उन्होंने अस्पताल के पीएमओ को सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए.पत्रकारों से बातचीत करते हुए संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव ने बताया कि आज अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया है.

अस्पताल में साफ सफाई व्यवस्था को लेकर दिए निर्देश
निरीक्षण के दौरान व्यवस्थाएं दुरुस्त मिली है. साफ सफाई को और बेहतर करने की जरूरत है. जिसको लेकर निर्देशित किया गया है. पार्किंग व्यवस्था और अस्पताल में रात्रि के समय गार्ड की ड्यूटी को लेकर भी दिशा निर्देश दिए गए.अस्पताल में सोनोग्राफी मशीन से जांच नहीं होने को लेकर उन्होंने बताया कि इसको लेकर राज्य सरकार को प्रस्ताव भेजा जाएगा. 

मरीजों से बातचीत कर सेवाओं को लेकर लिया फीडबैक
ताकि पद स्वीकृत हो और अस्पताल में आने वाले मरीजों को सोनोग्राफी सेवाओं का लाभ मिले.उन्होंने बताया कि अस्पताल में बढ़ते मरीजों के बाहर को देखते हुए ओपीडी काउंटर और दवा काउंटर बढ़ाने को लेकर निर्देशित किया गया है. जल्द ही अस्पताल में ओपीडी और दवा काउंटर बढ़ाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें:ऑटो चालको हत्याकांड,मोचरी के बाहर शव रखकर परिजनों और यूनियन ने किया प्रर्दशन

यह भी पढ़ें:फरियादी से कहासुनी के बाद हुई मारपीट,महिला वकील ने लगाया बदतमीजी का आरोप

यह भी पढ़ें:Rajya Sabha Election 2024 : राजस्थान से सोनिया गांधी बनीं राज्यसभा सांसद, गरासिया और राठौड़ भी निर्वाचित

Trending news