Sikar News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. साथ ही डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की 15 किलोमीटर हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा आज ढहर के बास से शुरू की गई. यात्रा लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के हर ग्राम पंचायत क्षेत्र ओर शहर के हर वार्डो से गुजरेगी. इस यात्रा से कांग्रेस के नेता आम जनता के बीच जाकर विकास कार्यों व समस्याओ के समाधान की चर्चा करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहां की इनको आपस में लड़ाने के लिए ही फुर्सत नहीं है. डोटासरा ने कहां कि जनता प्रजातंत्र में माई बाप होती है.


यात्रा के दौरान अनेक गांवों में पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा का माला साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया. इस दौरान हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा प्रभारी केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत, सीकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गिठाला, लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, नेछवा पंचायत समिति प्रधान संतरा देवी, ज़िला परिषद सदस्य बनवारीलाल ढाका अनेक जनप्रतिनिधि ओर कार्यकर्ता मौजूद थे.


ये भी पढ़ें- जयपुर में मंगलम बिल्डर्स से जुड़े ग्रुपों पर आयकर के पड़े छापे, हुए बड़े खुलासे, हरीश जगतानी की ब्लैक मनी का है भारी भरकम निवेश