खंडेला के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

Khandela, Sikar News: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के तायरा ग्राम स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरु-शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. विद्यालय में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के पिता ने उसकी पुत्री के साथ अध्यापक द्वारा अवकाश के दिन पोषाहार वितरण के बहाने बुलाकर कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें करने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

अशोक सिंह शेखावत Thu, 22 Dec 2022-8:55 am,
1/5

विद्यालय के मुख्य गेट के बाहर जमा हो गए नाराज लोग

मामले की सूचना के बाद काफी संख्या में ग्राम की महिला और पुरुष विद्यालय के मुख्य गेट के बाहर जमा हो गए और आरोपी शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. 

2/5

खंडेला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची

ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन की सूचना के बाद खंडेला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और आवश्यक कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया लेकिन ग्रामीण शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने और आरोपी शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग करने लगे, जिसके बाद ब्लॉक मुख्य शिक्षा अधिकारी सुल्ताना राम पालीवाल भी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया. 

3/5

शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग कर रहे लोग

पुलिस की काफी समझाइश के बाद परिजन आरोपी शिक्षक के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज करवाने थाने पहुंचे. इसके बावजूद भी देर शाम तक ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा. विद्यालय के मुख्य गेट के सामने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण ने आरोपी शिक्षक को तुरंत गिरफ्तार कर उसे बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. शिक्षक को विभाग ने एपीओ कर दिया है.

4/5

रोते हुए छात्रा के पिता ने बताई वारदात

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने पोषाहार के बहाने अवकाश के दिन छात्रा को विद्यालय में बुलाया था जिस पर वे अपने पुत्री के साथ पोषाहार लेने विद्यालय पहुंचे तो आरोपी शिक्षक ने उसे कमरे में बैठा दिया. उसकी पुत्री को दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा, जिस पर छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह कमरे की तरफ गया तो आरोपी शिक्षक उसकी पुत्री के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. 

5/5

बच्ची के पिता को धक्का देकर भागा आरोपी

छात्रा के पिता ने बताया कि जैसे ही वह कमरे की तरफ बढ़ा तो आरोपी शिक्षक उसे धक्का देकर मौके से फरार हो गया. ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने आरोपों के चलते एपीओ कर दिया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link