Haryana: किरण चौधरी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस विधायक, डेढ़ साल पहले ही छोड़ चुकी थीं पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2301833

Haryana: किरण चौधरी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस विधायक, डेढ़ साल पहले ही छोड़ चुकी थीं पार्टी

Haryana News: कांग्रेस की दिग्गज नेता किरण चौधरी के अचानक पार्टी छोड़कर भाजपा को दामन थामने के सवाल पर कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने कहा कि किरण चौधरी राज्यसभा चुनाव के बाद से ही एक तरह से कांग्रेस छोड़ने का मन बना चुकी थीं.

Haryana: किरण चौधरी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस विधायक, डेढ़ साल पहले ही छोड़ चुकी थीं पार्टी

Haryana News: हरियाणा कांग्रेस की दिग्गज नेता किरण चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस छोड़कर BJP का दामन थाम लिया है. किरण चौधरी के पार्टी छोड़ने के बाद से कांग्रेस नेताओं द्वारा अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने कहा कि वो डेढ़ साल पहले ही पार्टी छोड़ चुकी थीं. राज्यसभा चुनाव के बाद से ही किरण के पार्टी छोड़ने का माहौल बनने लगा था. 

कांग्रेस की पूर्व सीएलपी लीडर किरण चौधरी के अचानक पार्टी छोड़कर भाजपा को दामन थामने के सवाल पर कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि किरण चौधरी राज्यसभा चुनाव के बाद से ही एक तरह से कांग्रेस छोड़ने का मन बना चुकी थीं.  कांग्रेस को भी इस बात का अहसास हो गया था. इस दौरान कुलदीप वत्स बंसीलाल के परिवार की सराहना करते हुए भी नजर आए. उन्होंने कहा कि बंसीलाल परिवार को कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया है. इसके बावजूद भी बगावत का सुर अपनाकर पार्टी छोड़ना एक तरह से निहित स्वार्थ की राजनीति को ओर इशारा करता है. 

ये भी पढ़ें- Hisar: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर CM सैनी का बड़ा ऐलान, 60 दिनों के अंदर खुलेंगी 100 व्यायामशाला

किरण चौधरी द्वारा हुड्डा शासनकाल में राज्यसभा चुनाव के दौरान हुए स्याहीं कांड के सवाल का जवाब देते हुए कुलदीप ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा सच्चे और सुच्चे नेता हैं. उन्होंने उसी दौरान सोनिया गांधी  को कह दिया था कि वह वोट नहीं देंगे. हुड्डा जो कहते है वह करके भी दिखाते हैं.

 कुमारी शैलजा के किरण चौधरी के समर्थन में आने के सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि शैलजा हमारी सीनियर लीडर है. वह ही बता सकती है किरण चौधरी के कांग्रेस छोड़ने का और समर्थन करने का कारण क्या है. किरण चौधरी के कांग्रेस छोड़ने से पार्टी को होने वाले नुकसान और फायदे के सवाल का जवाब देते हुए कुलदीप वत्स ने कहा कि आगामी हरियाणा विधानभा चुनाव में चरखी दादरी और भिवानी की सभी सीटें कांग्रेस जीतेगी.  

18 जून को दिया इस्तीफा
 तोशाम विधायक किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी ने 18 जून को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद 19 जून को उन्होंने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और CM नायब सिंह सैनी की मौजूदगी में BJP ज्वाइन कर ली. 

Input- Sumit Tharan

Trending news