सीकर न्यूज: सीकर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक रतन जलधारी नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि सीकर की जनता ने मुझे 2013 के चुनाव में आशीर्वाद दिया था. जिसके चलते मैंने अपने कार्यकाल में शहर का चौमुखी विकास करवाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा मेरे कार्यकाल में शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, पानी सहित आमजन की समस्याओं का हर संभव समाधान करने का प्रयास किया गया. जलधारी ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि जनता का इस बार भी मुझे आशीर्वाद मिलेगा. इसके कारण भारी बहुमत से मेरी जीत होगी और मैं जानता की उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा. 


भाजपा की नामांकन रैली के दौरान पूर्व विधायक राजकुमारी शर्मा, भाजपा जिला प्रभारी दिनेश धाबाई, भाजपा जिला अध्यक्ष पवन मोदी, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरी राम रणवा, भाजपा नेता डॉ बलवंत सिंह चिराना, कमल सिखवाल, नीलम मिश्रा, पवन जोशी, भंवरलाल जांगिड़ सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.


वहीं दूसरी ओर  डूंगरपुर जिले में विधानसभा चुनाव के तहत आज जिले की आसपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस, भारत आदिवासी पार्टी, आप और बसपा के प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किये. इस दौरान प्रत्याशियों व उनके समर्थकों में जोश व उत्साह देखने को मिला. गाजों-बाजों के साथ नामांकन रैली के रूप में पहुंचे प्रत्याशियों ने आसपुर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपने नामांकन दाखिल किये.


डूंगरपुर जिले की आसपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश रोत कांग्रेस के जिला अध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार और हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ रैली के रूप में आसपुर रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय पहुंचे और रिटर्निंग अधिकारी को अपना नामांकन सौंपा.


ये भी पढ़ें


Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.


Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​


Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान