Danta Ramgarh News, Sikar: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के प्रसिद्ध बाबा श्याम के दरबार में राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति मनोज गर्ग ने खाटू धाम पहुंचकर बाबा श्याम की चौखट पर पूजा अर्चना की. शीश नवा कर देश और प्रदेश की खुशहाली की मंगल कामना की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्री श्याम मंदिर कमेटी के ट्रस्टी प्रताप सिंह चौहान ने श्याम दुपट्टा को ओढ़ाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया. रींगस अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार काबरा, पार्षद महेश अग्रवाल,अग्रवाल समाज के महामंत्री संदीप किसनाका और अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन पूर्वी राजस्थान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पंकज गर्ग ने श्याम दुपट्टा ओढ़ाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत और सम्मान किया. इसके साथ ही रींगस आगमन के लिए आग्रह किया. 


इस दौरान रींगस डीवाईएसपी विजय सिंह व थानाधिकारी सुभाष चंद्र यादव ने अगवानी करते हुए दर्शन करवाएं. दर्शन के बाद न्यायाधिपति होटल लखदातार में पहुंचने पर होटल के प्रबंधन ने उनका स्वागत किया. 


यह भी पढ़ेंः जैसलमेर: परिवार के साथ घूमने जा रहे थे मंत्री प्रमोद जैन भाया, रास्ते में हुआ हादसा


गौरतलब है कि जोधपुर उच्च न्यायालय के न्यायाधीश सीकर में अग्रवाल समाज के दीपावली स्नेह मिलन समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. कार्यक्रम के बाद बाबा श्याम के नगरी पहुंचने पर अग्रवाल समाज रींगस के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया. रींगस आगमन के लिए उन्हें आग्रह किया गया.