Rajasthan Crime News: राजस्थान में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. ये वारदात सीकर के खंडेला इलाके के हमीरपुरा कलां गांव की है, जहां एक घर में रह रहे मां-बेटे के शव संदिग्ध हालत में मिले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बेटे की शादी होने वाली थी
जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों में ही बेटे का विवाह होने वाला था, जिसकी घर में तैयारियां चल रही थीं. इस मामले में बेड़े बेटे मुकेश ने पुलिस के पास शिकायत करवाई, जिसमें हत्या का मामला दर्ज हुआ. वहीं, पुलिस जांच में पता चला कि मरने वाला युवक लोकेश कालाडेरा के रहने वाले कमलेश यादव से फोन पर बात करता था. 



इन दोनों के बीच किसी लड़की को लेकर बात होती थी. इस मामले में काफी तलाशने के बाद कमलेश पुलिस के हाथ लगा. जब पुलिस ने कमलेश को गिरफ्तार किया उसके साथ हरियाणा का एक शूटर रिंकू भी था. ये दोनों ही बदमाश बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे थे. इधर पुलिस भी इस मामले में गहनता से जांच कर रही थी. साथ ही  मोबाइल टीम लोकेशन ट्रेस करके दोनों बदमाशों का लगातार पीछा कर रही थी. 



पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए  500 किलोमीटर से अधिक सफर किया. कमलेश यादव और रिंकू को पहले पानीपत और फिर रोहतक जाने की सूचना मिली. ये दोनों बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे थे.



वहीं, पुलिस ने पीछा किया और खरखौदा गांव के एक मकान में दोनों को पकड़ा. दोनों पुलिस को देख भागने लगे, जिनका पीछा कर पुलिस ने पकड़ लिया. यह मामला 9 अक्टूबर का है.