Sikar Crime News:राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर क्षेत्र के थोई थाना इलाके में आज पेड़ से लटा एक युवक का शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई
जानकारी के अनुसार युवक का शव घर से महज 300 मीटर की दूरी पर खेत में शीशम के पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला.फंदे से पेड़ पर शव लटकने का समाचार मिलने के बाद काफी संख्या में लोगों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई.



थोई सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया
वहीं आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी.शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर थानाधिकारी इन्द्राज सिंह मय पुलिस जाप्ते के पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से पेड़ पर लटके मिले शव को नीचे उतरवाकर थोई सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया.



पेड़ से लटका मिला शव
मृतक की पहचान बागोरी वाली ढाणी तन थोई निवासी रामोतार लील के रूप में हुइ.परिजनों का कहना था कि मृतक रामोतार जो की लकड़ियों के बाड़े में काम करता था और रात्रि में वह घर नहीं लौटा था .परिजनों ने उसे सुबह भी घर नहीं आने के बाद आसपास में उसकी खोजबीन की तो घर से महज 300 मीटर की दूरी पर ही पेड़ से लटका हुआ मिला.


पुलिस ने परिजनों की दी मृग रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.मृतक रामोतार जो कि विवाहित था और उसके एक लड़का तथा दो पुत्री हैं.


यह भी पढ़ें:Rajasthan news: आ गया परिवहन विभाग की कमाई का रिजल्ट,जयपुर के दोनों RTO रहे आगे, पाली की रैंकिंग सबसे डाउन


यह भी पढ़ें:SI Recruitment 2021: मोबाइल पर मिला था उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर,चार्जशीट से बड़ा खुलासा, सचिव ने किया था लीक!


यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम में तगड़ा बदलाव आज, 2 संभागों में बारिश का अलर्ट जारी