Sikar News: नीमकाथाना जिला स्पेशल टीम और डाबला पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार के साथ बड़ी कार्रवाई की. आरोपी से एक देशी पिस्टल, दो मैग्जीन, कारतूस, और बिना नम्बर की अपाची मोटर साइकिल जब्त की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: उर्मिला जैन भाया के पति पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का बिना नाम लिए वसुंधरा राजे ने बोला हमला, जानिए क्या कहा?


डाबला थाना के अधिकारी महेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि, अवैध हथियारों के खिलाफ डीएसटी टीम नीमकाथाना और डाबला पुलिस के जरिए आजाद गैंग के सक्रिय सदस्य संदीप कृष्णियां,जिनका निवास ढाणी हठवालों की तन हडरिया थाना बबई में है, को गिरफ्तार किया गया. 


आरोपी संदीप के खिलाफ चोरी, मारपीट, और आर्म्स एक्ट के तहत उदयपुरवाटी, गुढ़ागौडजी, खेतडी, खण्डेला, पाटन, बबाई थानों में करीब 11 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी संदीप कृष्णियां को गिरफ्तार किया है.


 आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अवैध हथियार और कारतूस अपने पास रखता है और उसने बिहारीपुर नाला में भी लूट करने की सोची थी. नीमकाथाना डीएसटी टीम और डाबला पुलिस ने कार्रवाई के दौरान आरोपी को धर दबोचा है. वर्तमान में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस कार्रवाई में डीएसटी के कांस्टेबल दिनेश कुमार ने विशेष भूमिका निभाई.


ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur: रणथंभौर बाघिन रिद्धि ने शावकों के साथ किया मगरमच्छ का शिकार, पर्यटकों ने कैमरे में कैद किया नजारा