Sikar News: सीकर शहर की धोद सड़क को लेकर ग्रामीणों का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला.  सैकड़ों कॉलोनियों से जोड़ने वाली  इस धोद रोड की मुख्य सड़क की बदहाल स्थिति और बड़े-बड़े गड्ढों से परेशान इलाके के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अनूठे अंदाज में नगर परिषद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए विरोध प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने धोद रोड के सड़क टूटी होने के कारण उस पर बने गड्ढों को फूलों से भर कर उसपर वाहन चालको को राहत देने का प्रयास किया. इस अनूठे विरोध प्रदर्शन के माध्यम से सरकार और प्रशासन को लोगों का कुंभकर्णी नींद से जगा कर जनता की समस्याओं का समाधान करने का संदेश दिया. 


इस दौरान शहर मंडल अध्यक्ष गौरव दीक्षित ने बताया कि सीकर शहर को कई ग्रामीण इलाकों से जोड़ने के लिए शहर की धोद रोड़, रामपुरा रोड, कंवरपुरा रोड, नवलगढ़ रोड राधाकिशनपुरा रोड, वसंत विहार के मुख्य सड़कें है, जो कई सालों से जर्जर और खस्ता हालत में है. 


आमजन को हो रही परेशानी
धोद रोड सहित अन्य सड़कों पर बने बड़े-बड़े गड्ढे वाहन चालको और आमजन के लिए खासी का सबब बने हुए हैं और इन गड्ढों के चलते कई बार वाहन चालकों के साथ हादसे भी हो जाते हैं. नगर परिषद में प्रशासन को टूटी सड़कों का निर्माण करने की मांग को लेकर कई बार अवगत करवाया लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात रहा. 


भेदभाव पूर्ण नीति का शिकार हो रहा धोद रोड
इस बारे में इलाके के वार्ड पार्षद परमेश्वर सैनी ने बताया कि सभापति और नगर परिषद के भेदभाव पूर्ण नीति के चलते धोद रोड का इलाका भाजपा पार्षद का होने के चलते ठेकेदार इस पर सड़क निर्माण का टेंडर होने के बाद भी काम शुरू नहीं कर रहा है. उन्होंने शहर विधायक व सभापति पर करोड़ों के भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए धोद रोड की सड़क का निर्माण करने की मांग उठाई और कहा अगर जल्द दौड़ रोड सड़क निर्माण का कार्य शुरू नहीं हुआ तो नगर परिषद के सामने आमरण अनशन व बड़ा धरना प्रदर्शन किया जाएगा.


ये रहे मौजूद
 इस दौरान जिला भाजपा मंत्री भगवान सिंह घाना, पार्षद राहुल बिलखीवाल, विनोद सिंह चौहान, जीत भारती, नरेश सेन, देवेंद्र सिंह तंवर, परमेश्वर कुमावत, रविंद्र सिंह लाडखानी, जितेंद्र सिंह, रवि सैनी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व इलाके के लोग मौजूद रहे.


यह भी पढ़ेंः 


एक ही दिन छूट जाएगी शराब पीने की आदत! इन आसान टिप्स को करें फॉलो


मेथी, अजवाइन और काला जीरा खाने से बॉडी को मिलेंगे हजारों फायदे