Khandela: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में एक नाबालिक का अपहरण कर होटल में ले जाकर दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा घटना के 20 दिन गुजर जाने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से थाने का घेराव कर 4 सूत्रीय मांगों को लेकर थाने के सामने मुख्य गेट पर धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी अलर्ट नजर आया और पुलिस थाने के गेट पर प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए काफी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए. करीब 3 घंटे चले धरना प्रदर्शन के बाद नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा के साथ धरनार्थियों के प्रतिनिधि मंडल की वार्ता हुई जिसमें सहमति बनने पर धरना हटाया गया.


धरनार्थियों द्वारा पुलिस व प्रशासन को सौंपा गया ज्ञापन में थानाधिकारी की बर्खास्तगी, पीड़ित परिवार को पच्चीस लाख रुपए का मुआवजा, पीड़ित के पिता की सुरक्षा व शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई. इस दौरान नीम का थाना एसपी गिरधारी लाल शर्मा व नायब तहसीलदार खंडेला ने काफी समझाइश के प्रयास किए. आखिर प्रदर्शनकारियों के प्रतिनिधिमंडल व पुलिस प्रशासन के बीच हुई वार्ता में त्वरित कार्रवाई करने, मुआवजे के लिए राज्य सरकार को अनुशंसा भिजवाने का आश्वासन दिया जिसके बाद प्रदर्शनकारी मान गए और धरना समाप्त किया गया. 


धरने को फुले ब्रिगेड के राष्ट्रीय संयोजक चंद्र प्रकाश सैनी कांग्रेस नेता सुभाष मील कंवर सरपंच मीना सैनी मंजू गहलोत ब्यावर संदीप सैनी रतनलाल सीपी सैनी सहित अनेक वक्ताओं ने संबोधित किया. इस दौरान वक्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी