Laxmangarh, Sikar News: लक्ष्मणगढ़ एन एच 52 पर कंटेवा मोड के पास दोपहर को एक बाइक ओर क्रूजर गाडी में जबरदस्त हुई टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि बाइक सवार महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना मिलने पर लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल को लक्ष्मणगढ़ के राजकीय जिला अस्पताल में लाया गया. उपखंड के डोटासरा गांव निवासी सुनील कुमार अपने रिश्तेदार भाभी और एक बच्ची के साथ तिडोकी गांव से बाइक पर सवार होकर घस्सु गांव एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान लक्ष्मणगढ के एन एच 52 पर कंटेवा मोड के पास सीकर की तरफ से आ रही क्रूजर गाडी से जबरदस्त टक्कर हो गई. 


यह भी पढ़ें- Ajmer: नसीराबाद में कमरे में परिवार को बंद करके 20 लाख चुरा ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस


 


टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार 30 वर्षीय डोटासरा गांव निवासी सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार 29 वर्षीय महिला नीतू गम्भीर रूप से घायल हो गई. वहीं, उसकी बच्ची अनुष्का के मामूली चोट आई, जिन्हें लक्ष्मणगढ़ के राजकीय जिला अस्पताल में लाया गया. यहां डाक्टरों ने बाइक सवार सुनील को मृत घोषित कर दिया और गम्भीर रूप से घायल महिला नीतू को सीकर रैफर किया गया. 


मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने के बाद लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. थाना एएसआई बाबू खां ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा मौके से क्रूजर गाड़ी और बाइक के थाने पर खड़ी की गई है जबकि क्रूजर गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया.