Rajasthan News: सीकर जिले की धोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक गुरुवार पंचायत समिति के सभा हॉल में हुई, जिसकी अध्यक्षता प्रधान सुनीता रणवां ने की. इस अवसर पर विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार धोद पंचायत समिति की बैठक में पहुंचे धोद विधायक गोवर्धन वर्मा का जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने साफा, माला और गुलदस्ता भेंट कर शानदार स्वागत भी किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमजन की विभिन्न समस्या पर हुई विस्तृत चर्चा 
बैठक में पंचायत समिति सदस्यों और जनप्रतिनिधियों ने बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा, जल जीवन मिशन, सड़क, किसानो की समस्याओं समेत कई मुद्दे उठाए, जिनका समाधान निकालने के लिए विस्तृत चर्चा की गई. इस दौरान सदस्यों ने तहसील स्तर पर स्वीकृत स्वास्थ्य केन्द्रों के टेंडर नहीं होने पर भी नाराजगी जताई. वहीं पेवा सरपंच चुन्नीलाल ज्याणी ने जल जीवन मिशन में ढ़ाणियों में पाईप लाईन डालने का मुद्दा उठाया. सरपंच ने कहा गर्मी का मौसम आने वाला है. पाइप लाइन नहीं डालने से पेयजल का संकट का समाधान नहीं होगा. बैठक में जनप्रतिनिधियों ने सिंचाई नहर योजना में पानी लाने की भी मांग उठाई. 


अधिकारियों को दिए महत्वपूर्ण निर्देश 
विधायक गोवर्धन वर्मा ने कहा बैठक में विभिन्न मुद्दों पर सदस्यों ने चर्चा की है. उन्होंने कहा बैठक में उठाए सभी मुद्दों पर अधिकारियों को गंभीरता से कार्य करने के निर्देश दिए है. उन्होंने कहा जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों का एक ही लक्ष्य होता है, जनता का हित. अगर कोई भी जनता के हित में काम नहीं करेगा या उन्हें परेशान करने का काम करेगा, तो उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. 


साधारण सभा की बैठक में मौजूद रहे ये सदस्य 
बैठक में उपखण्ड अधिकारी कुणाल राड़, विकास अधिकारी समीक्षा वर्मा, तहसीलदार धोद सोमेन्द्र चारण, तहसीलदार सीकर ग्रामीण बाबू लाल बिजारणियां, जिला परिषद सदस्य रणवीर सिंह बिजारणियां, उप प्रधान मंजू कंवर, पंचायत समिति सदस्य सुनीता बिजारणियां, छोटू राम खोखर, रिछपाल फौजी, विनोद हरिजन, संजय कृष्णियां, मनीष कुमावत, सरपंच देवी लाल जाट, रघुनाथ प्रसाद, गोपाल सिंह सहित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे. 


ये भी पढ़ें- बाड़मेर का दिल्ली में डंका, चौहटन के छात्र ने SGFI में जीता स्वर्ण पदक