Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के रायपुर मोड़ पर स्थित अंजनी क्रेशर पर देर रात को बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद मौके पर कर्मचारियों में भी दहशत का माहौल हो गया. घटना की सूचना पर पाटन पुलिस मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan: मामूली कहासुनी को लेकर पति बना जल्लाद! डंडे से पीट-पीटकर कर पत्नी को...



पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं घटना की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार रात 1 बजकर 12 मिनट पर 3 नकाबपोश बदमाश अंजनी क्रेशर पर आए. बाइक से उतरते ही कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी. बदमाश वहां बनी केबिन के अंदर घुस गए और कर्मचारियों से मारपीट कर 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. 


 



वहीं घटना की परिवारदात वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पाटन थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि देर रात को अंजनी क्रेशर पर फायरिंग की वारदात हुई है. घटना में शामिल एक आरोपी लोकल है और दोनों आरोपी बाहर के हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है. करीब 38 से 40 हजार रुपये की लूट हुई है. पीड़ित थाने में मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं.


 




पढ़ें सीकर की एक और बड़ी खबर


राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ लक्ष्मणगढ़ की ओर से विजयादशमी से पूर्व आज पथ संचलन निकाला गया. लक्ष्मणगढ़ के सीकर रोड आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय से रवाना हुआ. पथ संचलन शहर के प्रमुख मार्गों व सार्वजनिक दुर्गा पूजा स्थलों के सामने से रवाना हुआ. 



पथ संचलन के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवक पुर्व गणवेष के साथ शामिल होते हुए कदम से कदम व ताल के साथ चले. पथ संचलन का नगर के अनेक स्थानों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. पथ संचलन के पश्चात सीकर रोड़ आदर्श विद्या मंदिर परिसर में शास्त्र पूजन का आयोजन किया गया.