Sikar news: लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस को युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने के मामले में सफलता मिली है. लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने हत्या के मामले में चार जनों को गिरफ्तार किया है. वही पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने बताया कि मानासी गांव निवासी मृतक युवक महिपाल के पिता भगवान राम ने लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि 5 नवंबर को सऊदी अरब से महिपाल आया था.
पैसे के लेनदेन की बात में मारपीट 
 भगवान राम ने बताया कि मेरा बेटा महिपाल और पोता दिलीप कुमार 9 नवंबर को बोलेरो गाड़ी से लक्ष्मणगढ़ गए थे. इसी दौरान एक होटल के पास तीन गाड़ियों में सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोककर और पैसे के लेनदेन की बात पर बहस हुई फिर मेरे बेटे को फतेहपुर की भीड़ में ले गए. जहां मारपीट की और लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल के पास पटककर चले गए. और मेरे बेटे की बोलोरो गाड़ी लेकर फरार हो गए पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ओर आरोपियों की तलाश में अलग-अलग टीम बनाकर रवाना की गई. पुलिस ने बताया कि युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने के मामले में योगेश उर्फ जोगी बिजेंद्र उर्फ बंटी और दो बार पर्दा बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जबकि मुख्य आरोपी सहित अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
पुलिस ने बताया की महिपाल नाम का युवक अपने बेटे क् साथ लक्ष्मणगढ़ गया था जहां उसको तीन गाड़ियों में सवार बदमाशों ने उसे पैसे की मांग करने लगे. पैसे देने से मना करने से युवक को फतेहपुर की भीड़ में से जाकर मारपीट की और फेक के चलें गए. पुलिस चार बदमाशों को गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही है और जांच कर रही है. 


इसे भी पढ़ें: राजस्थानी गट्टे की खिचड़ी का स्वाद है बेहद लाजवाब, जानें क्या है प्रक्रिया