Sikar News: नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत गुहाला में गाड़ी में सवार होकर सवार होकर आए बदमाशों ने एक बाइक सवार पर फायरिंग कर दी फायरिंग में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया उसे गुहाला अस्पताल से जयपुर के लिए रेफर किया गया. फायरिंग के बाद ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ कर दोनों की जमकर पिटाई कर दी और दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले किया. वहीं दोनों बदमाशों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार कोटपूतली पेट्रोल पंप पर मारपीट फायरिंग रंगदारी के मामले में बानसूर का रहने वाला हार्डकोर अपराधी रविंद्र उर्फ बल्लू बालास उर्फ बलराम व नितीस व साथियों द्वारा सारुण्ड पेट्रोल पंप पर मारपीट रंगदारी व फायरिंग करने के बाद कोटपूतली में दूसरे पेट्रोल पंप पर रंगदारी को लेकर धमकी दी थी जिस पर पुलिस की ओर से बदमाशों का पीछा किया गया पुलिस ने लगातार पीछा किया वहीं चला पहुंचने पर बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मारी गुहाला में एक बाइक सवार युवक को बाइक छीनने के दौरान उसे गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.


मौके पर पहुंच कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जायजा लिया
घायल उदयपुरवाटी निवासी मोहित सेन था जिसे गुहाला अस्पताल में भर्ती करवाया गया प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया वही ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पकड़ कर दोनों की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले किया बदमाशों को पुलिस ने घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां दोनों का इलाज जारी है. वहीं मौके से बाकी बदमाश फरार हो गए फिलहाल. घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव पुलिस उपाधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.


यह भी पढ़ें- सीकर की महिला ने मालदीव में फंसे पति की वापसी के लिए PM मोदी से की ये अपील


पुलिस ने कहा
उपाधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा ने बताया कि कोटपूतली से व्यापारियों के साथ वारदात करके अपराधी मौके से फरार हो गए जिनकी लोकेशन नीमकाथाना की तरफ है पुलिस की ओर से नाकाबंदी करवाई गई नाकाबंदी के दौरान चला में बदमाशों द्वारा पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मारी गई . वहां से मौके से फरार होते हुए गुहाला में नाकाबंदी तोड़ी और एक व्यक्ति को उन्होंने गोली मारी जिसमें पब्लिक की मदद से पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ा इसी दौरान ग्रामीणों द्वारा दोनों की पिटाई करने पर दोनों बदमाश घायल हो गए उन्होंने नीमकाथाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


यह भी पढ़ें- नीमकाथाना के जिला बनने से सीकर और झुंझुनूं के विधायकों-पूर्व MLAs की बढ़ी परेशानी, अब ऐसे ढूंढ रहे रास्ता