Neemkathana news:राजस्थान के नीमकाथाना जिले में एसएफआई छात्र संगठन ने एसएनकेपी महाविद्यालय में भौतिक विज्ञान की कक्षाएं नियमित लगने मांग को लेकर विरोध जताया और मांगों को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भौतिक विज्ञान की कक्षाएं
एसएफआई के जिला महासचिव विक्रम यादव ने बताया कि महाविद्यालय में भौतिक विज्ञान के व्याख्याता संतोष कुमार सक्सेना की प्रतिनियुक्ति एडीएम सीकर ने अक्टूबर महीने में चुनाव विभाग के व्यय शाखा में लगा दी थी, उसके बाद उनको दिसम्बर अंत मे मुक्त किया. जिसके बाद वापस 2 जनवरी को उनकी प्रतिनियुक्ति कर दी गई.


2 जनवरी को उनकी प्रतिनियुक्ति
इस प्रकार 5 महीने से महाविद्यालय में कक्षाएं नहीं लग रही जिसकी सूचना कालेज प्रशासन और कलेक्टर को भी दे दी गई थी. उसके बाद भी इसका कोई समाधान नहीं .उन्होंने कहा जल्द से जल्द भौतिक विज्ञान के प्रोफेसर लगाया जाए या कोई अन्य वेकल्पिक व्यवस्था की जाए नहीं तो एसएफआई की ओर से मुख्य गेट की तालाबंदी कर के धरना प्रदर्शन किया जाएगा.



पांच महीने से नही लग रही कक्षाएं
 जिसकी समस्त जिमेदारी प्रशासन की होगी. इस दौरान जिला महासचिव विक्रम यादव,तहसील अध्यक्ष जितेंद्र यादव , महासचिव साधना सिंघल उपाध्यक्ष गोतम गुर्जर, संयुक्त सचिव किरण सैनी, हिमांशु टेलर, मयंक शर्मा,अजय वर्मा, रविन्द्र गुर्जर,सुनीता सैनी, तिजा वर्मा, सीमा , प्रदीप , मनोज यादव, रोहिताश यादव,पूजा सैनी तथा अन्य विद्यार्थी मौजूद रहे.



सीकर की और भी खबरें पढ़ें.......


ठिठुरन भरी सर्दी का असर बरकरार
फतेहपुर एवं क्षेत्र मे सुबह शाम सर्दी के तेवर तीखे नजर आते है भले ही दिन मे सर्दी से राहत मिल रही हो मगर सुबह शाम ठिठुरन भरी सर्दी का असर बना रहता है. सर्दी से बचाव को लेकर लोग गर्म कपड़ों में लिपटे हुए नजर आते हैं वही कल के मुकाबले आज तापमान में करीब एक डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है.



 फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आज का न्यूनतम तापमान 5.5 डिग्री दर्ज किया गया है वहीं बीते कल का न्यूनतम तापमान 6.7 डिग्री दर्ज किया गया था . गुरुवार को न्यून्तम तापमान 4.0 डिग्री दर्ज किया गया था फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी का असर बना हुआ है हालांकि दिनभर धूप खिलने से लोगों को सर्दी से रहा जरूर मिलती है लेकिन सुबह-शाम सर्दी का असर लगातार बना हुआ है.


यह भी पढ़ें:डीएम चिन्मयी गोपाल ने किठाना में किया निरीक्षण,सफाई व्यवस्था का लिया जायजा