Sikar News: एनएच 52 पर राजस्थान लोक परिवहन एवं स्लीपर कोच बसों की तेज रफ्तार एक बार फिर कहर बनकर परिवार पर टूट पड़ी है, जिसमें कार चला रहे सैनिक रामबाबू यादव पुत्र चौथमल निवासी अनंतपुरा की मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी सरोज देवी रींगस के निजी अस्पताल से जयपुर रैफर होने के बाद रास्ते में दम तोड़ दिया. इसके साथ ही कार में सवार बच्चों सहित सात गंभीर घायलों को भी निजी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि एनएच 52 रीको मोड़ पर जयपुर से सीकर की तरफ आगे जा रही कार को स्लीपर कोच ने पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सामने से आ रहे ट्रैक्टर में जाकर बुरी तरह फंस गई, जिससे चालक रामबाबू यादव की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.



 प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामबाबू यादव चार दिन पहले ही जम्मू कश्मीर से आर्मी से छुट्टी लेकर घर आया था और बाबा श्याम के दर्शनों के लिए परिवार सहित जा रहे थे. इस दौरान रींगस के पास रीको मोड़ पर हादसा हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जयपुर से सीकर की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्लीपर बस ने आगे चल रही स्विफ्ट कार के टक्कर मारी. टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार सामने से गलत दिशा में आ रहे ट्रैक्टर से भिड़ गई. टक्कर मारने के बाद बस चालक बस को लेकर मौके से फरार हो गया.


पढ़ें सीकर की एक और खबर


Khatu Shyam Ji: खाटू श्याम का दो दिवसीय मासिक मेला शुरू, लाखों भक्तों ने बाबा के किए दर्शन


Khatu Shyam Ji: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में विश्व प्रसिद्ध बाबा श्याम के दरबार मे शुक्ल पक्ष की एकादशी व द्वादशी का दो दिवसीय मासिक मेला शुरू हुआ. इसमें एकादशी पर श्याम भक्तों का सैलाब बाबा श्याम के दरबार में उमड़ पड़ा. 


खाटू बाबा श्याम की चौखट पर पहुंच शीश नवाकर दर्शन कर अपने परिवार की मनोकामनाएं की दुआएं मांगी. इलाके में पड़ रही भीषण गर्मी में भी लाखों श्याम श्रद्धालु बाबा के दीदार के लिए दरबार में पहुंच रहे हैं. वहीं, गर्मी के इस मौसम में श्री श्याम मंदिर कमेटी द्वारा श्रद्धालुओं के लिए अतिरिक्त व्यवस्थाएं करते हुए बड़े कूलर, बड़े पंखे, ठंडा पानी, छाया की व्यवस्थाएं की गई हैं. 


इसके साथ-साथ नंगे पांव चलने वाले श्रद्धालुओं के लिए श्याम मंदिर, मुख्य बाजार से लेकर तोरण द्वार तक कालीन बिछाईं गई हैं, जिससे नंगे पांव आने वाले श्रद्धालुओं को कोई परेशानी नहीं हो.