Sikar News: सीकर जिला के लक्ष्मणगढ़ के बलारा थाना इलाके के बेरास बासनी गांव में रविवार को बिजली चोरी पकड़ने गई विद्युत सतर्कता टीम पर जानलेवा हमला करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर आज कर्मचारी संघर्ष समिति के बैनर तले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने सहित अन्य मांगों को लेकर सीकर जिला मुख्यालय स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने जोरदार प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ लोगों ने विजिलेंस टीम पर बोला हमला 
ज्ञात रहे कि रविवार को लक्ष्मणगढ़ के बलारा थाना इलाके में विजिलेंस टीम जब चोरी की जा रही बिजली कनेक्शन हटाने के लिए बेरास बासनी गांव में पहुंची तो वहां कुछ लोगों ने विजिलेंस टीम पर जानलेवा हमला बोल दिया. जिससे विजिलेंस टीम के कर्मचारी महावीर पुत्र दानाराम के सिर में गंभीर चोट आई. मामले में बलारा थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया है और विद्युत विभाग की ओर से आरोपियों के बिजली कनेक्शन भी काट दिए गए. लेकिन जानलेवा हमला करने के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण विद्युत विभाग के कर्मचारियों में काफी आक्रोश बना हुआ है. 


धरने पर बैठे विजिलेंस टीम के कर्मचारी 
आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आज सीकर जिला मुख्यालय स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर कर्मचारी संघर्ष समिति की ओर से अधिकारियों के मामले में विभाग की ओर से भी कार्रवाई करने, आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी करने, विजिलेंस टीम को लाइसेंसधारी बंदूक के साथ सुरक्षा गार्ड देने सहित अन्य मांगों का ज्ञापन सौंपा गया. इसके साथ ही आरोपियों की तीन दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर कर्मचारी संघर्ष समिति की ओर से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी गई है.


ये भी पढ़ेंः Kota News: मंत्री दिलावर ने निरिक्षण कर टूटी सड़कों पर जताई नाराजगी


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!