Sikar: सीकर के दादिया थाना इलाके में 2 दिन पहले ग्रामीणों के साथ हुई मारपीट के मामले में आज ग्रामीण एकत्र होकर सीकर के एसपी ऑफिस पहुंचे. जहां उन्होंने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. बता दें कि 2 दिन पहले गांव के ही रहने वाले जगदीश पुरी और उसके परिवार के लोगों ने गांव के रहने वाले एक युवक को जमीन हथियाने के मकसद से मारपीट कर उसे बंधक बना लिया. जब ग्रामीण उसके घर पर पहुंचे तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरपंच प्रतिनिधि अजय कुमावत ने बताया कि गांव की रहने वाली कौशल्या देवी की 16 साल से गांव में जमीन है. पहले तो गांव के रहने वाले जगदीश प्रसाद पूरी सहित अन्य लोगों ने उस जमीन की तारबंदी उखाड़ दी और उसके बाद कौशल्या के पति जब गांव में दूध लेने के लिए जा रहे थे तो पहले उनके साथ मारपीट कर उन्हें अपने घर पर बंधक बना लिया. 


जब इस बात का पता गांव के लोगों को चला तो गांव के लोग उन्हें छुड़ाने के लिए जगदीश पुरी के घर पर गए जहां उन लोगों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट की. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. लेकिन अभी भी पुलिस मामले में किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है. ऐसे में आज हमने सीकर एसपी को ज्ञापन देकर मांग की है कि नामजद आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए जिससे कि गांव में भय का माहौल खत्म हो.


ये भी पढ़ें...


इन OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तू झूठी मैं मक्कार और झिल्ली जैसी धांसू फिल्में, हो जाइए तैयार