Sri Madhopur, Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे की महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय अंग्रेजी माध्यम में विद्यार्थियों का सम्मान समारोह आयोजित हुआ. प्रधानाचार्य रमाकांत शर्मा ने बताया कि विभिन्न प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक, रजत पदक और कांस्य पदक प्राप्त कर जीत हासिल करने वाली टीम का सम्मान किया गया है. जिला स्तर पर योग ओलंपियाड में विद्यालय की 3 सिल्वर, 4 ब्रोंज मेडल प्राप्त किए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी प्रकार छात्राओं की प्रतियोगिताओं में तीसरे स्थान पर और छात्रों की प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्रों ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है. इसी क्रम में विद्यालय में 64वीं जिला स्तरीय जूडो कुश्ती प्रतियोगिता में महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय ने 2 सिल्वर और एक गोल्ड मेडल प्राप्त किया है. विद्यालय के कक्षा 3 के छात्र जस सैनी ने स्केटिंग में राज्य स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया है. 


यह भी पढ़ें - सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे


विद्यालय में आज शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन विद्यालय स्तर पर किया गया, जिसमें छात्र-छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन कर अपना उचित स्थान प्राप्त किया है. इन समस्त छात्रों को अब जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भेजा जाएगा. विद्यालय में जीत कर आए हुए छात्रों का स्वागत किया गया और प्रतियोगिता में विद्यालय के शारीरिक शिक्षक पवन सिंह और मनीष शर्मा का अभूतपूर्व सहयोग रहा है.


खबरें और भी हैं...


चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला


अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते


Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे