Advertisement
photoDetails1rajasthan

अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते

IAS टीना डाबी से तलाक के बाद IAS अतहर आमिर खान ने कश्मीर की रहने वाली डॉ महरीन काजी से निकाह कर लिया है, जिसकी खबरें जमकर वायरल हो रही हैं. जब से कपल की शादी हुई है, लोग उन्हें जमकर बधाइयां कर रहे हैं. 

अतहर और महरीन की रोमांटिक फोटोज

1/6
अतहर और महरीन की रोमांटिक फोटोज

फेसम IAS अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने एक बार फिर अपने शौहर के संग एक रोमांटिक अंदाज में फोटो डाली हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. महरीन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जब हम साथ होते हैं, तो कुछ भी मायने नहीं रखता. 

 

चर्चाओं में महरीन काजी

2/6
चर्चाओं में महरीन काजी

डॉक्टर महरीन काजी शादी के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. वहीं, कपल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर लाइम लाइट में बने हुए हैं. 

कश्मीर की तरह खूबसूरत कपल

3/6
कश्मीर की तरह खूबसूरत कपल

हाल ही में नई दुल्हनिया डॉक्टर महरीन काजी ने अतहर के साथ बाहों में डाले हुए कुछ तस्वीरें सांझा की हैं. इन फोटोज में कपल बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अब तक फोटोज पर 21 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. 

कश्मीर की कली महरीन

4/6
कश्मीर की कली महरीन

कपल की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं और महरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. महरीन को कश्मीर की कली के नाम से भी जाना जाता है. ​बता दें कि कपल ने 1 अक्टूबर को शादी कर ली थी. 

 

ग्रीन लहंग में सजी महरीन काजी

5/6
 ग्रीन लहंग में सजी महरीन काजी

फोटोज में महरीन ने ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आ रही है. उन्होंने बड़े इयररिंग पहन रखे हैं, जो उनके लुक को काफी खूबसूरत बना रहे है. वहीं, आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) सफेद कुर्ता पजामे में नजर आ रहे हैं. 

 

स्टाइलिश हैं अतहर की बेगम महरीन

6/6
स्टाइलिश हैं अतहर की बेगम महरीन

मेडिकल प्रैक्टिस के अलावा महरीन कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं.और स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनके स्टाइल और फैशन से कोई भी इंस्पायर हो सकता है.