Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सीकर के श्रीमाधोपुर शहर सहित आसपास के ग्रामीण इलाके में आज सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के मामले को लेकर सर्व समाज के लोग न्याय दिलवाले की मांग को लेकर आगे आए. कल दोपहर में जयपुर में हुए हत्याकांड के बाद आमजन में आक्रोश दिखाई दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्व समाज के लोग हत्यारों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग को लेकर आगे आए. राजपूत समाज के आव्हान पर विरोध-प्रदर्शन का समर्थन करते हुए श्रीमाधोपुर शहर में व्यापारियों ने एकजुट का परिचय देते हुए बाजार को बंद किया. साथ ही पंचायत समिति कार्यालय के बाहर सर्व समाज तथा राजपूत समाज के लोग एकत्रित होकर स्टेशन रोड़ होते हुए अस्पताल चौराहे पर बैठकर विरोध जताया.


यह भी पढ़ेंः Jaipur News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर आक्रोश,जयपुर बंद के दौरान तोड़े बस के शीशे


वहीं, संपूर्ण बाजार में शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन रैली निकाली और हत्यारों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.


इधर, थाना इलाके के मूंडरू में राजपूत और सर्व समाज के लोगों ने श्रीमाधोपुर अजीतगढ़ स्टेट हाईवे को जामकर मुख्य बस स्टैंड पर टायर जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया और आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की. 


बता दें की सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजपूत समाज सहित पूरे प्रदेश भर में आक्रोश देखा जा रहा है और हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan: दीया कुमारी, राज्यवर्धन राठौड़ और किरोड़ी मीणा ने दिया इस्तीफा, 'बाबा' पर सस्पेंस!


यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सुखदेव हत्याकांड़ के बाद से राजस्थान बंद, जयपुर-अजमेर हाईवे जाम,कई जगह तोड़फोड़, SIT करेगी मामले की जांच