Lachmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ पहुंचे राजस्थान के बीस सूत्री कार्यक्रम के उपाध्यक्ष डॉ. चन्द्रभान का पेट्रोल पंप पर पूर्व विधायक दिलसुखराय चौधरी के नेतृत्व में स्वागत किया गया. बीस सूत्री कार्यक्रम के उपाध्यक्ष डॉ चन्द्रभान का हनुमानगढ़ व गंगानगर दौरे पर जाते समय लक्ष्मणगढ़ के चौधरी पेट्रोल पंप पर अपने पुराने साथियों से मुलाकात करने का कार्यक्रम था. इस दौरान फतेहपुर के पूर्व विधायक दिलसुखराय चौधरी के नेतृत्व में समर्थकों ने डॉ चन्द्रभान का माला व साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया. इस मौके पर डॉ चन्द्रभान ने वर्तमान राजनीतिक हालात पर चर्चा करते हुए कहा कि देश में फिलहाल विकट स्थिति है और प्रधानमंत्री मोदी कुछ नहीं कर पा रहे हैं. मंहगाई, गरीबी, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी देश में मुख्य समस्या है, जिससे विकास भी रूका हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चन्द्रभान ने भाजपा और आरएसएस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस ने सांप्रदायिक आधार पर विभाजन करने कार्य किया है. वह बहुत ही खतरनाक है देश में नफरत और हिंसा का माहौल है, जिससे देश कमजोर हो रहा है. डॉ. चंद्रभान ने कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर चुनावी मैदान में जाएगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट के मामले को लेकर डॉ चन्द्र भान ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट के बीच कोई विशेष विवाद नहीं है यह घर का ही आपसी मामला है जो सुलझा लिया जाएगा कांग्रेस पार्टी एकजुट है.


इस मौके पर पूरणमल सुण्डा, पूर्व सरपंच मघाराम, शिवलाल बिजारणिया, विश्वनाथ शर्मा, रिछपाल सिंह, सुरेंद्र, राजू पालड़ी, बलजी रोरु, राहुल व सुशील सहित अनेक समर्थक मौजूद रहें.


खबरें और भी हैं...


निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल


बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी


PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज


Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार