Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के घर में किसी सदस्य की तबियत खराब रह सकती है, जिस कारण पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण रहने की आशंका है. जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन. 

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के घर में किसी सदस्य की तबियत खराब रह सकती है, जिस कारण पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण रहने की आशंका है. 

मेष राशि
यदि पढ़ाई में कुछ नया कोर्स करने का सोच रहे हैं तो उस पर आज के दिन ठोस निर्णय ले सकते हैं. शुरू में उसमे कुछ दिक्कत आएगी, लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. 

वृषभ राशि
आज के दिन आपकी कुंडली में चंद्रमा की स्थिति अच्छी नहीं है, जिसका प्रभाव पत्नी और मां के साथ संबंधों और उनके स्वास्थ्य पर पड़ेगा इसलिए पत्नी और मां के साथ बातचीत करते समय स्वभाव नरम रखें और कोई ऐसी बात न बोले जो उन्हें बुरी लग जाए. 

मिथुन राशि
पढ़ाई में कुछ बातों को लेकर मन शंकित रहेगा और सीनियर्स से भी सहयोग मिलेगा. अध्यापक आपके काम से खुश होंगे और आपकी तारीफ भी कर सकते हैं. 

कर्क राशि
घर में किसी सदस्य की तबियत खराब रह सकती है, जिस कारण पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण रहने की आशंका है. ऐसे में एक बार अपनी और घर के सभी सदस्यों की नजर अवश्य उतार लें. 

सिंह राशि
यदि प्रेम संबंध में हैं, तो आज के दिन आपका आकर्षण किसी और के ऊपर आ सकता है और आप उन्हें दिल दे सकते हैं. इससे आपके पार्टनर के मन में शंका उत्पन्न होगी और रिश्तों में दूरियां बढ़ जाएगी. किसी बात को लेकर कलह भी हो सकती है. 

कन्या राशि
आज का दिन पारिवारिक जीवन के लिए ज्यादा अच्छा नहीं बीतेगा. यदि आपका कोई छोटा भाई या बहन है तो उनके साथ विचारों का मतभेद होगा, जिस कारण आपस में कहासुनी हो सकती है. 

तुला राशि
घर के बड़े सदस्यों से बात करते समय सावधानी बरते क्योंकि आपके मुख से कोई ऐसी बात निकल सकती है, जो उनके दिल को चुभ जाए. हालांकि आपका वह अर्थ नहीं होगा लेकिन फिर भी इससे रिश्तों में दूरियां बढ़ जाएगी. 

वृश्चिक राशि
मानसिक रूप से किसी बात की चिंता सताएगी. किसी मित्र के साथ बात को सांझा तो करेंगे लेकिन उचित हल नहीं निकल पाएगा. मन अशांत रहेगा और बेचैनी रहेगी. दिन के अंत में कुछ आराम अवश्य मिलेगा. 

धनु राशि
आत्म-विश्वास की कमी तो होगी और साथ ही आपके शत्रु भी आपका नुकसान करने का प्रयास कर सकते हैं. ऐसे में संयम से काम नहीं लिया तो स्थिति बिगड़ जाएगी. 

मकर राशि
व्यापार के क्षेत्र में लाभ मिलेगा लेकिन खर्चें भी बढ़ जाएंगे. हालांकि आप कुछ नया करने का विचार कर सकते हैं, लेकिन उसमे अड़चने भी बहुत आएगी. 

कुंभ राशि
विवाहित पुरुष अपनी संगिनी के साथ कहीं रोमांटिक जगह जाने का प्लान करेंगे, लेकिन अंतिम समय में कुछ बात होने के कारण प्लान कैंसिल हो सकता है. 

मीन राशि
यदि आप डायबिटीज के रोगी हैं, तो अपना ध्यान बनाए रखें और बाजार का खाना बिल्कुल ना खाएं. दिन के मध्य में कुछ समय के लिए गले से संबंधित समस्या होगी, लेकिन वह जल्दी ही ठीक हो जाएगी. 

Trending news