Shri Madhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में बीती रात में अज्ञात चोरों ने अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए तीन स्थानों पर दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने में सफल हो गए. शहर में अलग-अलग तीन स्थानों पर चोरी की वारदात होने के बाद पुलिस की रात गश्त पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीमाधोपुर पुलिस थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर चोरों ने एक ईमित्र संचालक की दुकान को निशाना बनाते हुए ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, गौशाला में एक साथ दो दुकानों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 


जानकारी के अनुसार, गौशाला में अज्ञात चोरों ने एक किराणे और ईमित्र संचालक की दुकान को निशाना बनाकर दोनों जगह से हजारों रुपये की नगदी सहित किराने के सामान पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए हैं. अल सुबह जब मॉर्निंग वॉक पर लोग निकले तो दुकानों के ताले टूट कर दुकान संचालकों को सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर पुलिस को सूचना दी. 


चोरी की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है. एक साथ तीनों स्थानों पर हुई चोरी की वारदात में पुलिस को अभी तक किसी प्रकार की कोई सफलता नहीं मिली है.  


सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल 


हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक