Sikar Student Union Election: सीकर जिले के नीमकाथाना में शुक्रवार को छात्र संघ चुनाव संपन्न होने के बाद शनिवार को छात्र संघ चुनाव का परिणाम घोषित किया गया. नीमकाथाना की चार कॉलेजों के छात्र संघ के चुनाव परिणाम शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुए. जिसमें शहर की एसएनकेपी महाविद्यालय से अभिषेक मीणा 201 मतों से विजय हुए. उपाध्यक्ष मुकेश कुमार 59 मतों से, महासचिव अनिल कुमार 467 मतों से, संयुक्त सचिव नितिन कुमार 197 मतों से विजय हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमला मोदी महाविद्यालय


वहीं दूसरी ओर कमला मोदी महाविद्यालय मे एनएसयुआई ने अपना परचम लहराया. अध्यक्ष पद पर सरोज सैनी 162 मतों विजयी हुई  वहीं उपाध्यक्ष पद पर आशा कुमारी 49 मतों से और महासचिव पद पर साक्षी शर्मा 74 मतों से घोषित हुई. 


श्री सीताराम मोदी संस्कृत महाविद्यालय


राजकीय श्री सीताराम मोदी संस्कृत महाविद्यालय मे एबीवीपी से अध्यक्ष पद पर फौजी राम ने जीत हासिल की. उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई से पूजा कुमावत ने कब्जा किया. महासचिव पद पर राकेश शर्मा और संयुक्त सचिव पद पर सुरेंद्र महरडा निर्विरोध निर्वाचित हुए.


राजकीय महाविद्यालय, पाटन 


पाटन के राजकीय महाविद्यालय में एनएसयूआई में अध्यक्ष पद कमलेश मीणा को जीत हासिल हुई, उपाध्यक्ष उमेश शर्मा निर्वाचित हुए महासचिव पर नीतू यादव ने जीत हासिल की तो एबीवीपी से संयुक्त सचिव पद शुभम शर्मा ने जीत हासिल की. छात्रसंघ चुनाव परिणाम जारी होने के बाद छात्र प्रत्याशी में भी काफी उत्साह देखने को मिला. 


वहीं जीत के बाद प्रत्याशियों का लोगों ने स्वागत किया. सुरक्षा की दृष्टि से भी बात करें तो शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुए और चारों कॉलेजों में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात रहा. इसके साथ ही उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव ने कमाल संभाल रखी और शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना कार्यवाही की. वहीं कॉलेज प्रशासन ने भी पुलिस प्रशासन का धन्यवाद दिया.


जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें ये भी हैं... Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें


खबरें ये भी हैं... पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना