Pindwara Abu, Sirohi News: सिरोही जिले के पिंडवाड़ा नगरपालिका में भाजपा का बोर्ड आखिरकार ढह गया और निर्दलीय पार्षद सुरेंद्र मेवाड़ा ने अध्यक्ष का पद का चुनाव जीत लिया. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के पार्षदो ने निर्दलीय उम्मीदवार के पक्ष में और पार्टी के खिलाफ वोट दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 नगरपालिका अध्यक्ष पद उप चुनाव को लेकर सुबह से ही गहमागहमी देखी गई थी.  चुनाव को लेकर भी नगरपालिका के आसपास सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम किए हुए थे. वहीं मतदान के दौरान निर्दलीय उम्मीदवार सुरेंद्र मेवाड़ा अपने समर्थक पार्षदो के साथ जैसे ही मतदान करने पहुंचे वहीं कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवार चेलाराम देवासी और नीता चौहान भी अपने पार्षद के साथ नगरपालिका पहुंचे.


 मतदान के बाद हुई गणना में निर्दलीय पार्षद सुरेंद्र मेवाड़ा को 17 भाजपा की नीता चौहान को 4 और कांग्रेस के चेलाराम देवासी को 3 वोट मिले. इसके साथ ही अविश्वास में हटाए गए पूर्व पालिका अध्यक्ष जितेंद्र प्रजापत ने वोट नहीं किया. जितेंद्र प्रजापत ने कहा की मामला हाईकोर्ट में विचाराधीन है इसीलिए उन्होंने वोट नहीं किया. उन्हें उम्मीद है हाईकोर्ट से राहत मिल सकती है.


उधर, निर्दलीय पार्षद के पालिका अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के संगठन की गुटबाजी भी खुल कर सामने आई . अपनी पार्टी के पार्षदो के वोट भी अपने अपने पक्ष में नहीं दिलवाये. उधर निर्दलीय पार्षद सुरेंद्र मेवाड़ा के पालिका अध्यक्ष के जीत की घोषणा रिटर्निंग अधिकारी हसमुख कुमार ने की. घोषणा के बाद पार्षदो ने पालिका अध्यक्ष सुरेंद्र मेवाड़ा को माला पहनाकर स्वागत किया और बधाई दी.


Reporter: Saket Goel


ये भी पढ़े..


जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास


दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल