Sirohi Crime News: वो जीते थे एक-दूसरे के लिए और साथ मरने की कसमें भी खाते थे. सोविया और केली प्यार के नशे में एक-दूसरे के पीछे इतने पागल थे कि दुनिया की हर चुनौती से भिड़ने के लिए सदा तैयार रहते थे. करीब 15 साल पूर्व इनका धूमधाम से विवाह हुआ और दोनों सात फेरों के पवित्र बंधन में बंध गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ महीनों तक दोनों का प्यार परवान चढ़ा. इनके प्यार की अन्य लोग भी मिसाल देने लगे. विवाह के बाद भी इनका प्रेम कम नहीं हुआ. विवाह के कुछ महीनों के बाद सोविया के व्यवहार में बदलाव आने लगा और वह कई रातों तक घर से बाहर रहने लगा. जब घर वालों ने उसके बारे में पता लगाया तो पता लगा की सोविया बुरी संगत में फंस चुका है. अब वह शराबियों के साथ रहने लगा था और उनको ही अपना परिवार समझने लगा था.


शराब के नशे में होने लगा चूर 
सोविया की मां और उसकी पत्नी ने उसको समझाने की कोशिश भी की लेकिन सोविया का व्यवहार हर रोज खराब होने लगा और शराब के नशे चूर होने लगा. धीरे-धीरे शराब का नशा उस पर इस कदर हावी होने लगा कि वह पत्नी और बच्चों को पीटने लगा था, उनसे गाली-गलौज करने लगा. अब मानो सोविया शराब को नहीं बल्कि शराब उसको पीने लगी थी. अब पत्नी परेशान होने लगी थी अपने शराब पति और उसकी घिनोनी करतूतों से. पत्नी का आरोप था कि पति सोविया रोज शराब पीकर उसकी और बच्चों की पिटाई करता और उनको प्रताड़ित करता था.


हैवानियत पर उतरा पति
पति के द्वारा पत्नी और उसके परिवार को प्रताड़ित करने की यह कहानी पिछले 1 या 2 सालों से शुरू नहीं हुई बल्कि शादी के कुछ वर्षों बाद ही पति अपनी हैवानियत पर उतर जाता है. पत्नी का आरोप था कि शादी के कुछ महीनों के बाद ही पति ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया. अपने काम-धंधे पर ध्यान न देकर शराब के रास्ते पर उसने कदम रख दिया, जहां सिर्फ अंधेरा ही अंधेरा था. 


परिवार में आया भूचाल
शराबी पति के नशे से भरे रास्ते पर कदम रखते ही मानों परिवार में भूचाल आ गया. पहले पति ने रात को चोरी छिपे पीना शुरू किया लेकिन धीरे-धीरे उसकी हिम्मत इतनी बढ गई कि उसने काम धंधा छोड़कर दिन में ही शराब पीना शुरू कर दिया. शराब के नशे में चूर होकर जब यह अपने घर पहुंचता तो वह पत्नी बच्चों सहित घर के प्रत्येक सदस्यों से लड़ाई झगड़े से उतारू हो जाता और पत्नी-बच्चों को पीटने लगता.


बिल-बिलाने लगे मासूम 
शराबी पति का यह व्यवहार अब घरवालों के प्रति रोज आम बात बन गया. शराब के नशे में चूर होकर घर आना उसके लिए एक दिनचर्या में शुमार हो गया. शराबी पति ने अब काम धंधा भी छोड़ दिया था. परिवार में खाने के लाले पड़ने लगे छोटे-छोटे मासूम बच्चे भूख से बिल-बिलाने लगे. हर किसी के आंखों में आंसू थे, केवल नही थे तो सिर्फ शराबी पति के. अब उसको शराब से इतना प्रेम हो गया कि वह अपने परिवार को भूलने सा लगा. 


यह भी पढ़ें - कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन यह तय लेकिन किसके हाथों में होगी राजस्थान की कमान?


कपूत ने मां को भी पीटा
शराबी पति की मां और पत्नी के सामने सबसे बड़ी चुनौती परिवार का भरण पोषण करने की थी, जिसको लेकर उन्होंने मजदूरी कर परिवार का लालन पोषण करना शुरू कर दिया. शराबी पति को यहां पर भी चेन नहीं था, उसको शराब के आगे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था और मजदूरी करने जाती पत्नी और मां से मजदूरी के पैसे छीनने लगा. पैसें नहीं देने पर पत्नी और बच्चों को तो पिटता ही था अब उसने मां को भी पीटना शुरू कर दिया.


पत्नी के चरित्र पर उठाए सवाल
शराबी पति का क्रूर रूप बढ़ता देख हर कोई परेशान और चिंतित था उसने अपनी हैवानियत की हर सीमाएं लांग दी थी. 20 सितंबर की रात को शराब के नशे में चूर यह अपने घर पहुंचा तो पत्नी, मां और बच्चों को पीटने लगा. इतना ही नहीं शराबी पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर सवाल उठा दिए, जब पत्नी के चरित्र पर सवाल उठे तो पत्नी का धैर्य टूट गया और मां और पत्नी ने पास पड़े पत्थर से कुचल दिया और गला दबाकर हत्या कर दी. जैसे ही इस घटना की जानकारी सरुपगंज पुलिस को लगी तो पुलिस अपनी जांच पड़ताल करती है. 


कौन करेगा मासूम बच्चों का पालन
फिलहाल पुलिस ने शराबी पति की हत्या के आरोप में उसकी मां और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. शराबी पति की मौत के बाद मां और पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है लेकिन पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती थी कि इन मासूम बच्चों का लालन-पालन कौन करेगा, जिसको लेकर इन बच्चों को फिलहाल 3 माह से लेकर 3 साल तक 4 बच्चों को मां अपने पास रखेगी. वहीं तीन बच्चों को पुलिस ने बाल कल्याण समिति में रखा है, वहीं एक बच्चे को बाल सुधार गृह भेजा गया है.


Reporter: Saket Goyal


खबरें और भी हैं...


अपनी सीट पक्की करने के लिए अगले सीएम के नाम पर सुर बदल रहे हैं कांग्रेस विधायक- रामलाल शर्मा


सीएम पद पर अशोक गहलोत के बाद सचिन पायलट के नाम के बीच, कटारिया का चुनावों में बीजेपी के चेहरे को लेकर बड़ा बयान


उर्फी जावेद ने इस बार फिर पहनी ऐसी यूनिक ड्रेस, लोग बोले- समझ नहीं आता चाहती क्या हो?