Sirohi : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के संबंध में बैठक आयोजित हुई. अतिरिक्त कलक्टर की अध्यक्षता में जिला परिषद सभागार मे बैठक हुई. बैठक मे संबंधित विभागों को जिम्मेदारी और दायित्व सौंपे गए. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को सिरोही में सफल आयोजन के संबंध में अतिरिक्त कलेक्टर कालूराम खौड की अध्यक्षता में जिला परिषद् के सभागार में संबंधित अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में जिला मुख्यालय पर आठवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून प्रात 7 से 8 बजे तक सीनियर सेकेण्डरी स्कूल (नवीन भवन) के प्रांगण सिरोही में आयेजित करने का निर्णय लिया गया. इसके साथ ही संबंधित विभागों को जिम्मेदारी और दायित्व सौंपे गए. कलक्टर ने नगर परिषद आयुक्त महेन्द्र चैधरी को निर्देश दिए कि योग स्थल पर स्टेज बनाने, बैठक व्यवस्था, पेयजल, फोटो ग्राफ करने, मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉ राजेश कुमार को नर्सिग विद्यार्थीयों को उपस्थिति होने , प्रमुख चिकित्साधिकारी ए.के. मौर्य को मय चिकित्सा दल के एम्बुलेन्स व्यवस्था रखने और चिकित्सालय कार्मिको योग स्थल पर उपस्थित होने, विद्युत विभाग को विद्युत आपूर्ति निर्बाध के लिए कहा. 


यह भी पढ़ें : साढ़े तीन लाख शिक्षकों की एक ही मांग, पर अभी तक विभाग ने नहीं दिया ध्यान


जिला शिक्षा अधिकारियों को स्टाफ और विद्यार्थियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए दायित्व सौंपा गए और पुलिस विभाग के अधिकारियों को पुलिस और यातायात व्यवस्था बनाए रखने इत्यादी के निर्देश दिए गए. 


Reporter : Saket Goyal


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें