Sirohi: सिरोही के बरलूट थाना क्षेत्र के गोलुआ स्तिथ झालवा कृषि कुएं की बाड़ में भीषण आग लग गई. जिसके बाद स्थानीय निवासियों ने इसकी जानकारी बरलूट सरपंच भरत माली को दी, जिस पर सरपंच सहित स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे. सरपंच माली ने आग लगने की सूचना बरलूट पुलिस एवं जावाल फायर ब्रिगेड को दी साथ ही स्थानीय लोगों ने पानी के टैंकर से आग बुझाने का प्रयास शुरु किया, लेकिन आग ने तब तक विकराल रूप ले लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान जावाल नगरपालिका क्षेत्र से फायर ब्रिगेड की गाडी लेकर विनोद कुमार, मनोज कुमार, शंकरलाल मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने का प्रयास शुरु किया. करीब बीस से तीस मिनट बाद बरलूट थाने से हेड कंस्टेबल सुल्तान सिंह भी गश्त के दौरान मौके पर पहुंचे. वहीं फायर ब्रिगेड के साथ स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और राहत की सांस ली. स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली के तारों के शॉर्ट सर्किट होने की वजह से बाड़ में आग लगी थी. गनीमत रही की ये आग रहवासी इलाके के तरफ नहीं बढ़ी अन्यथा बहुत जायदा नुकसान हो जाता.


इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलने के बाद भी बिजली विभाग का कोई कर्मचारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा. इस दौरान सरपंच भरत माली, प्रदीप जैन, छगनलाल माली, वसंत भारती, हेड कंस्टेबल सुल्तान सिंह, रमेश माली सहित गोलुआ के लोग मौजूद रहें.


Reporter - Saket Goyal


खबरें और भी हैं...


बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी


श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग


Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित