Sirohi latest News: राजस्थान में सिरोही जिले के आबूरोड के समीप स्थानीय माधव विश्वविद्यालय के परिसर में ऑल इंडिया इंटर जोनल यूनिवर्सिटी अमेरिकन फुटबाल चैंपीयनशिप टूर्नामेंट के छात्र वर्ग के मैच का समापन समारोह आयोजित किया. इस टूर्नामेंट में 25 टीमों ने भाग लिया. फ्लैग गेम में प्रथम विवेकानंद यूनिवर्सिटी, द्वितीय पूर्णिमा यूनिवर्सिटी, तृतीय चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की टीम विजेता रही व टैकल गेम में प्रथम विवेकानंद यूनिवर्सिटी, द्वितीय माधव यूनिवर्सिटी, तृतीय राजा आर.एम. पी.एस. एस. यूनिवर्सिटी की टीम विजेता रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लैग गेम में सबसे श्रेष्ठ प्रदर्शन शिव कुमार रायचूर यूनिवर्सिटी तथा टैकल गेम में सबसे श्रेष्ठ प्रदर्शन शुभम भाटी पूर्णिमा यूनिवर्सिटी का रहा. विजेता टीम को विश्वविद्यालय के चेयरमैन प्रो. राजकुमार, चेयरपर्सन प्रो. एस.एन. शर्मा, प्रेसिडेंट प्रो. राजीव माथुर, रजिस्ट्रार डॉ. भावेश कुमावत और शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. विष्णु चौधरी सहित सभी संकायों के अधिष्ठाताओं और प्राध्यापकों ने सभी को बधाई दी. विश्वविद्यालय के चेयरमैन प्रो. राजकुमार ने विजेता रही टीमों को बधाई दी और कहा कि इस खेल से छात्रों की मेहनत और समर्पण का प्रमाण मिलता है. 


यह भी पढ़ें- Jaisalmer News: दो दिवसीय वन्यजीव गणना का हुआ समापन


चेयरपर्सन प्रो. एस.एन. शर्मा ने कहा कि इस सफलता से अन्य छात्रों को भी प्रेरणा मिलेगी और खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने का प्रोत्साहन मिलेगा. इस टूर्नामेंट में विभिन्न विश्वविद्यालयों की टीमों ने भाग लिया और छात्रों ने उच्च स्तरीय खेल कौशल का प्रदर्शन किया. प्रेसिडेंट प्रो. राजीव माथुर ने सभी खिलाड़ियों के मेहनत की सराहना की और कहा कि खेल में हार जीत से ज्यादा महत्वपूर्ण खेल की भावना होती है. रजिस्ट्रार डॉ. भावेश कुमावत ने सभी विजेता टीमों को बधाई दी और कहा कि विश्वविद्यालय में खेल गतिविधियों को और बढ़ावा दिया जाएगा. 


छात्रों का सर्वांगीण विकास हो सके. शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. विष्णु चौधरी ने भी सभी खिलाड़ियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी और भविष्य में और अधिक उपलब्धियों की कामना की. इस अवसर पर विश्वविद्यालय के सभी संकायों के अधिष्ठाता, प्राध्यापक, और छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे और सभी ने मिलकर विजेता टीम की सफलता का जश्न मनाया.