Anupgarh Crime News:राजस्थान के अनूपगढ़ जिले की घडसाना मंडी मे स्वास्थ्य विभाग में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर अजय सोनी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है.ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर ने किसी व्यक्ति को संविदा कर्मी को ड्यूटी पर लगाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा 
सविंदा कर्मी की ओर से इसकी शिकायत एसीबी को की गई थी. एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करने के बाद आज मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर को परिवादी से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. एसीबी के द्वारा घडसाना के ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में कार्रवाई जारी है.


अधिकारी के कार्यालय में कार्रवाई जारी
एसीबी के डीएसपी वेद प्रकाश लखोटिया ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें शिकायत मिली थी कि घडसाना के मुख्य ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में कार्यरत ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर अजय सोनी के द्वारा सविंदा कर्मी को ड्यूटी पर लगाने की एवज में रिश्वत की मांग की गई है. 



उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने के बाद शिकायत का सत्यापन किया गया.सत्यापन में शिकायत सही पाई गई.सत्यापन होने के बाद आज मंगलवार को परिवादी को 10 हजार देकर ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर अजय सोनी के पास भेजा गया.


ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर अजय सोनी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. डीएसपी वेद प्रकाश लखोटिया ने बताया कि एसीबी के द्वारा कार्रवाई जारी है.


यह भी पढ़ें:Anupgarh Crime News:नई धान मंडी में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत,मजदूरों ने जताया हत्या का अंदेशा


यह भी पढ़ें:Rajasthan News: अब्बास की बॉलिंग के दिवाने हुए कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल, देखिए पूरा VIDEO


यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ इस मामले में FIR दर्ज, CID-CB को जांच सौंपी